सोनू सूद से की गर्लफ्रेंड से मिलवाने की गुजारिश, एक्टर ने दिया ये जवाब

पिछले कुछ समय से बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद सोशल मीडिया पर चर्चा में चल रहे हैं. आमतौर पर फिल्मों में विलन के रोल में नजर आने वाले सोनू सूद कुछ दिनों के अंदर ही असल जिंदगी में सुपरहीरो बन गए हैं. वे लॉकडाउन फेज में उन वर्कर्स की मदद कर रहे हैं जिन्हें अपने घर पहुंचने में दिक्कत हो रही है. वर्कर्स उनसे ट्विटर पर मदद मांग रहे हैं और एक्टर उनकी मदद के लिए आगे आ रहे हैं. हाल ही में एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने की गुजारिश की जिसका सोनू सूद ने रोचक जवाब दिया.

ट्विटर पर एक शख्स ने सोनू सूद से कहा कि ”भैया, एक बार गर्लफ़्रेंड से ही मिलवा दीजिए.. बिहार ही जाना है” सोनू सूद ने रोचक अंदाज में इसका जवाब देते हुए कहा- ”थोड़े दिन दूर रह के देख ले भाई, सच्चे प्यार की परीक्षा भी हो जाएगी.” सोनू का ये रोचक जवाब उनके प्रशंसकों को भी पसंद आया है. दरअसल सोनू सूद अपनी तरफ से इस बात का पूरा प्रयास कर रहे हैं कि जो लोग परेशानी में हैं और घर जाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं उन्हें वे बस से उनके घरों तक पहुंचा दें.

कोई कह रहा भगवान तो कोई कह रहा सुपरहीरो

सोनू लगभग हर एक शख्स का जवाब दे रहे हैं और उन्हें इस बात की तसल्ली भी दे रहे हैं कि वे जल्द से जल्द उनकी मदद करेंगे और उन्हें उनके घरों तक पहुंचाएंगे. सोशल मीडिया पर लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. कोई उन्हें मसीहा कह रहा है कोई भगवान, कोई रियल हीरो तो कोई सुपरहीरो कह कर बुला रहा है. यही नहीं बिहार के एक गांव में लोग सोनू सूद की मूर्ती बनाने की तैयारी कर रहे थे. जब एक्टर को इस बारे में पता चला तो उन्होंने ऐसा करने से इंकार करते हुए कहा- ”उन पैसों से किसी गरीब की मदद करना.”

 

Related Articles