रिटायर्ड दरोगा के बेटे ने किया रेप, पुलिस नहीं कर रही युवती की सुनवाई

प्रतीकात्मक
प्रतीकात्मक

लखनऊ: हाथरस बलरामपुर की घटना के बाद अब लखनऊ में गैंगरेप की घटना सामने आई है. कानपुर की एक युवती ने लखनऊ के एक रिटायर्ड दरोगा के बेटे और उसके दो साथियों पर नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ रेप करने का आरोप लगाया है. पीड़िता का कहना है कि 8 माह पूर्व रिटायर्ड दरोगा का बेटा अभिषेक वर्मा पीड़िता को शादी का झांसा देकर लखनऊ लाया था. आरोप है कि परिवार से मिलाने के बहाने अभिषेक वर्मा ने उसे सरोजिनी नगर स्तिथ अपने घर पर बुलाया और नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ गैंगरेप किया गया. पीड़िता ने बताया की तीन लोगों ने उसके साथ रेप किया.

पीड़ित युवती ने बताया कि वो पिछले 15 दिनों से पुलिस के आला अधिकारियों के पास एफआईआर लिखवाने के लिए चक्कर लगा रही है. रिटायर्ड दरोगा के बेटे अभिषेक वर्मा और उसके दो अन्य साथियो पर रेप का मामला दर्ज करने से पुलिस लगातार मना कर रही है. इतना ही नहीं थाने में बैठे पुलिस वाले डांटकर भगा देते है. अभिषेक वर्मा और उसके साथी एफआईआर न करने का लगातार दबाव बना रहे है, मारने की धमकी दे रहे है और एफआईआर करने पर अश्लील फोटो वायरल करने की बात कह रहे है. पीड़िता ने बताया की पुलिस आरोपियों का साथ दे रही है, पुलिस भी लगातार धमका रही है, ऐसे में मुझे न्याय कैसे मिलेगा.

प्रदेश में एक के बाद एक लगातार रेप जैसे जघन्य अपराध होते जा रहे है, और कानून व्यवस्था का मजाक बनता जा रहा है. मुखिया चुप-चाप तमाशा देख रहे है. बेटियों की सुरक्षा की बात बस हवा-हवाई रह गई है.

 

Related Articles