मशहूर सिंगर का खुलासा, कुणाल के सामने लैपटॉप में ये देख रहे थे अर्णब गोस्वामी

स्‍टैंड-अप कॉमेडियन कुणाल कामरा और न्यूज एंकर अर्णब गोस्‍वामी के मामले में एक नया अपडेट आया है. चौंकाने वाली बात ये है कि बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अदनान सामी ने यह बता दिया है जिस वक्त कुणाल कामरा, अर्णब के सामने सवालों की बरसात कर रहे थे, उस वक्त मौन धारण किए न्यूज एंकर अपने लैपटॉप स्क्रीन पर क्या देख रहे थे.

अदनान सामी के ट्वीट के अनुसार, अर्णब फ्लाइट में नेटफ्लिक्स की स‌ीरीज ‘टू पॉप्‍स’ देख रहे थे. सिंगर और संगीतकार अदनान सामी ने ट्वीट कर बताया कि मैंने अपने प्रिय दोस्‍त से बात की. मैं अपने आपको उस बारे में पूछने से रोक नहीं पाया कि वह उस वक्‍त इतने शांत कैसे थे? जब एक जोकर मौखिक रूप से हमले किए जा रहा था. तब उन्‍होंने बताया कि वह एंथनी हॉपकिंस के बड़े फैन हैं. वह उस वक्‍त नेटफ्लिक्स पर ‘टू पोप्स’ देख रहे थे. कितना सही है ना!

 

उल्लेखनीय है कि कुछ दिनों पहले कॉमेडियन कुणाल कामरा पर फ्लाइट मे यात्रा के दौरान पत्रकार अर्णब गोस्‍वामी के साथ अभद्रता करने का और जबरदस्‍ती सवाल पूछने का आरोप लगा था. वह फ्लाइट में वीडियो बना कर और अर्णब से सवाल पूछ रहे थे.

 

इसके बाद चार एयरलाइंस ने उनपर बैन लगा दिया था. इसके बाद पूरे मामले पर कुणाल ने कहा कि वो किसी हाल में माफी नहीं मागेंगे. बल्कि कुणाल कामरा ने एयरलाइंस के उपर मानहान‌ि का मुकदमा भी किया.

उन्‍होने एयरलाइंस को कानूनी नोटिस भेजकर मानसिक प्रताड़ना के लिए 25 लाख रुपये हर्जाने की मांग की है. साथ ही फ्लाइट के कैप्टन ने भी मामले में कहा कि उनसे पूछे बगैर ही एयरलाइंस ने फैसला कर लिया.

Related Articles