ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक से लूट के मामले में खुलासा, पांच बदमाश गिरफ्तार

देवरिया: उत्तर प्रदेश के देवरिया में ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक की गोली मारकर हत्या करने के आरोप में पुलिस ने पांच बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इन आरोपियों को लूट के रुपयों के साथ गिरफ्तार किया है।

बताया जा रहा है कि ग्राहक सेवा केंद्र का संचालक बैंक से पांच लाख 40 हजार रुपये निकालकर ग्राहक सेवा केन्द्र जा रहा था। तभी घात लगाए बैठे बदमाशों ने संचालक पर लाल मिर्च पाउडर फेंक दिया। और रूपयों से भरा बैंग लूटने का प्रयास किया। जिसके बाद संचालक के विरोध करने पर बदमाशों ने गोली मारकर रूपयों से भरा बैंग लूटकर फरार हो गए।

पुलिस ने बताया कि घटना के पर्दाफाश के लिए पुलिस की चार टीमों को लगाया गया था। एक सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने क्षेत्र के मदरसों ढाले के पास एक बाइक और एक चार पहिया वाहन को रोकने का प्रयास किया जिस पर बदमाश ने पुलिस पर फायर कर भागने का प्रयास किया।

जिसके बाद पुलिस टीम ने घेराबंदी कर दोनों वाहनों को रोककर उसमें से अवधेश यादव, मोहसीन उर्फ सानू, अजय यादव, अभिषेक वर्मा और कामेश्वर यादव को गिरफ्तार कर लिया। बदमाशों के पास से लूट के 5 लाख 18 हजार रूपये, वाहन, दो देशी तमंचा और कारतूस बरामद हुए हैं।

यह भी पढ़ें: ट्रैक्टर की टक्कर से गिरी घर की कच्ची दीवार, तीन बच्चों की मौत

Related Articles