खुलासा : पूनम पांडे ने खुद लीक करवाई थी अपनी पर्सनल फोटोज

टीवी इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस के नाम से अपनी पहचान बना चुकी पूनम पांडे इस समय अपने खुलासों को लेकर चर्चा में है जी हां हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पूनम ने बताय कि वो अपने  बोल्ड शूट करवाकर खुद ही उन्हें लीक करती थीं। वो ऐसा लाइमलाइट में आने के लिए करती थीं। उन्होंने कहा कि इसमें गलत क्या है सभी ऐसा करते हैं। पूनम हिंदी फिल्मों के साथ तेलुगु सिनेमा में भी काम कर चुकी हैं। पूनम ग्लैडरैग्स मैनहंट और मेगामॉडल हंट 2010 की टॉप 9 कंटेस्टेंट में से एक थीं।

वही गौरतलब है कि इससे पहले वो अपनी कई फैशन मैग्जीन के कवर पेज के लिए फोटोशूट करवा चुकी हैं।वही जब पूनम ने  साल 2011 में अपना 29 कैलेंडर्स के लिए फोटो शूट किया था उसमें उन्होनें अपनी काफी बोल्ड और सेक्सी अदाएं दिखाई थी।इस दौरान उन्हें साल 2012 में किंगफिशर कैलेंडर का हिस्सा बनने का मौका मिला था। पूनम पहली बार साल 2011 के वर्ल्ड कप के दौरान सुर्खियों में आई थीं।

इस दौरान पूनम ने कहा था कि अगर भारत वर्ल्ड कप जीतता है तो वह स्ट्रिप करेंगी। तब टीम इंडिया वर्ल्ड कप जीत भी गई थी लेकिन पूनम ने अपना वादा पूरा नहीं किया था। इस पर उन्होंने साफ किया था कि BCCI ने उन्हें ऐसा करने की इजाजत नहीं दी थी।

इसके अलावा पूनम ने साल 2012 में जब कोलकाता नाइट राइडर्स ने IPL-5 जीता था तो पूनम ने न्यूड पोज देकर फोटोशूट करवाया था। साल 2013 में पूनम ने फिल्म नशा में लीड रोल निभाया था।वही अब इन दिनों पूनम एक सीरिज की शूटिंग करने में बिजी है जो कि जल्द ही रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button