खुलासा: सुरेश रैना के रिश्तेदारों की हत्या करने वाले तीन गिरफ्तार, गैंग के अन्य सदस्यों की तलाश जारी

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि लूटमार करने वाली गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर इस केस को सोल्व कर लिया गया है।

0

चंडीगढ़: भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना के परिवारजनों के हत्या के मामले में पंजाब पुलिस ने तीन आरोपियों की गिरफ़्तारी कर ली है। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि लूटमार करने वाली गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर इस केस को सोल्व कर लिया गया है। आपको बता दें कि सुरेश रैना के रिश्तेदारों पर पंजाब के पठानकोट के थरियाल गांव में 19 और 20 सितंबर की रात हमला किया गया था। जिसमे उनके अंकल और उनके बेटे की मौत हो गयी थी और तीन लोग घायल हुए थे।

पंजाब के पठानकोट में शाहपुरकांडी थाना क्षेत्र के गांव थरयाल में सुरेश रैना के रिश्तेदारों पर 19 और 20 अगस्त की रात जानलेवा हमला हुआ था। जीमे लूट और डकैती की बात सामने आई थी। इसमे रैना के अंकल की मौके पर हत्या कर दी गयी थी और उनके बेटे जो गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती थे उन्होंने अस्पताल में दम तोड़ दिया था। परिवार की एक महिला की हालत आज भी गंभीर बनी हिई है अन्य दो लोग अस्पताल से स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं।

इस जघन्य घटना के बाद पंजाब के सीएम ने SIT का गठन किया। सुरेश रैना से भी ट्वीट करने नाराज़गी जाहिर की थी जिसके बाद तेज़ी से कार्रवाई सहती हुई। इस मामले में SIT ने 100 लोगों से करीब जाँच में पूछताछ की।

कल मंगलवार को SIT इलाके के तीन संदिग्ध जो उस दौरान देखे गए थे उनके पठानकोट रेलवे स्टेशन के पास झुग्गियों में रहने की सूचना मिली। जिसके बाद दबिश देकर आज सुभ तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

सोने की अंगूठी, गोल्ड चेन इत्यादि बरामद

पंजाब के डीजीपी ने मीडिया को बताया कि ‘तीनों आरोपियों के पास से सुरेश रैना के मृतक अंकल की अंगूठी, एक फीमेल रिंग, एक फीमेल गोल्ड चेन और 1530 रुपये बरामद किए गए हैं। तीनों आरोपी राजस्थान के झुंझुनू जिले के रहने वाले हैं। पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ में अहम जानकारी निकली है। इन बदमाशों की गंग सक्रीय है। जो यूपी, जम्मू कश्मीर और पंजाब समेत अलग अलग इलाकों में वारदातों को अंजाम दे चुके हैं।’

loading...
शेयर करें