कोई और नहीं, भाई लेगा ‘टाइगर’ की मौत का बदला, खाई कसम

पुंछ। ईद मनाने के लिए छुट्टी पर घर लौट रहे जाबांज जवान औरंगजेब की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई। पुलिस को जवान का शव क्षत-विक्षत अवस्था में मिला। शहीद जवान के पिता ने हाल ही में बयान दिया था कि लोग अपने बेटों को सेना में भेजना बंद ना करें। वहीं अब ताजा मामले में औरंगजेब के पिता का कहना है कि सरकार जल्द से जल्द बेटे के हत्यारों को अंजाम तक पहुंचाए। वहीं उसके भाई ने एक के बदले सौ आतंकियों की मौत का बदला लेने की बात कही। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि यदि सरकार ऐसा कर पाने में समर्थ नहीं तो वे खुद इस बदले को पूरा करेंगे।

केजरीवाल ने भाजपा पर लगाया आरोप, कहा- आईएएस अधिकारियों को उकसा…

जाबांज जवान औरंगजेब

खबरों के मुताबिक़ औरंगजेब के भाई ने यह बयान शहीद जवान को जम्मू-कश्मीर के पुंछ में स्थित पैतृक गांव में सुपुर्द-ए-खाक किए जाने के बाद कही।

पुंछ में मीडिया से बात करते हुए औरंगजेब के भाई ने कहा, ‘हम मोदीजी से यही कहना चाहते हैं कि जो हुआ वह बेहद बुरा हुआ है।

अमेरिका के बाद अब दक्षिण कोरिया ने किम जोंग से किया…

हमारे भाई टाइगर औरंगजेब के बदले हमें सौ आतंकी चाहिए। अगर सरकार नहीं दे सकती तो कह दे, हम खुद जानते हैं कि इन्हें कैसे लेना है, लेकिन सबसे पहले अगर हम सरकार के पास हैं तो सरकार से फैसला लेना चाहते हैं।

इससे पहले औरंगजेब के पिता हनीफ ने सरकार को 72 घंटों के अंदर अपने बेटे के हत्यारों को ढूंढ़ने का अल्टिमेटम दिया है और कहा है कि यदि ऐसा नहीं हुआ तो वह खुद हत्यारों को सजा देंगे।

साथ ही उन्होंने कहा कि वह अपने दूसरे बेटों को भी सेना में भेजेंगे। औरंगजेब के पिता मोहम्मद हनीफ खुद भी सेना में रह चुके हैं।

वहीं, भारत सरकार ने आतंकियों के खिलाफ रमजान के दौरान किए गए एकतरफा संघर्ष विराम को खत्म कर दिया है। इसके बाद भारतीय सुरक्षाबलों को आतंकियों पर टूट पड़ने की खुली छूट मिल गई है।

Related Articles