IPL
IPL

इस फिल्म के पोस्टर से बाहर हुई Rhea Chakraborty, देखें First Look

फिल्म के टीजर की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट भी कर दी गई है। फिल्म के पोस्टर या टैग लिस्ट में कहीं भी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का नाम नजर नहीं आया।

नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी फिल्म ‘चेहरे’ का नया पोस्टर रिलीज किया गया है। इसी के साथ फिल्म के टीजर की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट भी कर दी गई है। फिल्म के पोस्टर या टैग लिस्ट में कहीं भी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का नाम नजर नहीं आया। इमरान हाशमी ने भी ट्व‍िटर पर चेहरे पोस्टर शेयर कर कास्ट और क्रू का नाम टैग किया है। इस ट्वीट में सबसे ज्यादा गौर करने वाली बात थी, ट्वीट में किया गया टैग।

दरअसल, इमरान हाशमी ने जो ट्वीट किया है उसमें रिया चक्रवर्ती को टैग नहीं किया है। इससे पहले भी मेकर्स ने फिल्म के पोस्टर से रिया चक्रवर्ती को हटाकर क्रिस्टल डिसूजा को दिखाया था। बता दें कि फिल्म का टीजर 11 मार्च को रिलीज होगा। इसके अलावा फिल्म 30 अप्रैल, 2021 में रिलीज होगी। गौरतलब है कि इस फिल्म में अमिताभ और हाशमी के साथ  कृति खरबंदा, रिया चक्रवर्ती, सिद्धांत कपूर, रघुवीर यादव और अनु कपूर भी अहम किरदारों में नजर आएंगे।

रूमी जाफ़री ने Rhea Chakraborty को लेकर कहा

फिल्म का निर्देशन रूमी जाफ़री ने किया है, जबकि इसका निर्माण आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड ने मिलकर किया है। यह देखते हुए कहना गलत नहीं होगा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले के बाद रिया चक्रवर्ती का बॉलीवुड करियर पहले जैसा नहीं रहा है।

यह भी पढ़े

डायरेक्टर रुमी जाफरी ने पिछले साल रिया की जिंदगी पर फिल्म बनाने को लेकर चल रही खबरों का खंडन किया था। उन्होंने ये भी कहा था कि जिंदगी के इतने बुरे पल देखने के बाद रिया को गहरा झटका लगा है। उसका आत्मविश्वास खत्म हो चुका है।

Related Articles

Back to top button