Rhea Chakraborty ने 7 महीने बाद इंस्टाग्राम पर शेयर की ये खास तस्वीर, लिखी दोस्ती पर बड़ी बात

बीते साल रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के लिए काफी मुश्किलों भरा रहा हैं।

नई दिल्ली: बीते साल रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के लिए काफी मुश्किलों भरा रहा हैं। एक्स बॉयफ्रेंड और दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में रिया काफी चर्चा में बनी थी। इस वजह से उन्हें जेल भी जाना पड़ा था, लेकिन अब धीरे-धीरे रिया उबर रही हैं।

उनके सोशल मीडिया पोस्ट इस ओर इशारा भी कर रहे हैं। रिया ने बीते दिन एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया है। उनकी यह पोस्ट लोगो का ध्यान खींच रही हैं। बता दें कि बीते सात महीने में उनकी ये दूसरी पोस्ट है। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद रिया चक्रवर्ती लगातार सुर्खियों में बनी रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

Rhea ने इंस्टाग्राम अकाउंट लिखा

रिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की हैं। इस तस्वीर में आप देख सकत हैं कि वह अपनी एक दोस्त के साथ लेटी हुई हैं। बेड पर उलटा लेटकर रिया और  दोनों अपनी हाथ उपर की ओर कर हाथ से दिल बनाती नजर आ रही हैं। रिया चक्रवर्ती ने लिखा, ‘प्यार एक ताकत है। प्यार एक ऐसा कपड़ा है, जो कभी भी फीका नहीं पड़ता। भले ही आप इसे कितनी भी बार पानी से धो लें।’

यह भी पढ़ें

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत के निधन से जुड़े ड्रग्स मामले को लेकर रिया कक्रवर्ती चर्चा में आ गी है। एनसाबी में उन्हें और उनके भाई को गिरफ्तार किया था। जेल में रहने के बाद रिया चक्रवर्ती को जमानत पर रिहा किया गया था।

Related Articles