IPL
IPL

वैक्सीनेशन को लेकर बयानबाजी चालू, सपा के सवाल पर भाजपा ने किया पलटवार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण बढ़ते समय विपक्षी पार्टियों ने योगी सरकार पर हमला बोला था, वहीं अब वैक्सीनेशन को लेकर तंज कसते नजर आ रहे है। विपक्षी पार्टियां यूपी सरकार की कोरोना टीकाकरण की व्यवस्थाओं में खामियां निकालती फिर रही है। इस बार समाजवादी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और यूपी में चल रही वैक्सीनेशन (Vaccination) की व्यवस्थाओं पर हमला बोलते हुए कहा है कि जिन गरीब लोगो के पास वैक्सीनेशन (Vaccination) के लिए पैसे नहीं है वो आखिर कैसे लगवाएं? इससे पहले अखिलेश यादव ने भी वैक्सीन को लेकर योगी सरकार पर हमला बोला था।

सीएम योगी से मांगा जवाब

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा उत्तर प्रदेश की जनता के लिए की जा रही कोविड वैक्सीनेशन की व्यवस्थाओं को लेकर सपा के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि, सदन में खड़े होकर सीएम योगी कहते है कि यूपी के लोग बाजार से वैक्सीन खरीदकर लगवाएं। इस मामले पर भदौरिया ने सीएम योगी से सवाल पूछा है कि सीएम योगी जवाब दें कि कोरोना काल में जिन गरीब मजदूर, किसानों व जिन लोगो की नौकरी चली गई और उन लोगो के पास पैसे नहीं है तो वो कैसे बाजार से खरीद कर वैक्सीन लगवाएंगे। इसलिए योगी सरकार को ऐसे लोगों के लिए फ्री वैक्सीनेशन की व्यवस्था करानी चाहिए।

ये भी पढ़ें : ‘Corruption को जड़ से नहीं किया जा सकता खत्म, ये सिस्टम का हिस्सा है’

बीजेपी के प्रवक्ता ने दी सफाई

अनुराग भदौरिया द्वारा जारी किए गए बयान के बाद बीजेपी के प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने पलटवार किया। उन्होंने अखिलेश यादव द्वारा वैक्सीन न लगवाने वाले बयान का जिक्र छेड़ दिया। उन्होंने कहा कि हल्ला बोल संस्कृति के लोगों में खुद के हो-हल्ले से बहरेपन के लक्षण दिखने लगे हैं। इसके अलावा उन्होंने साफ कर दिया है कि सीएम योगी ने सदन में कभी भी ऐसा कोई बयान नहीं दिया है।

ये भी पढ़ें : बढ़ते अपराध को लेकर चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार पर साधा निशाना

Related Articles

Back to top button