Richa Chadha ने फिल्म इंडस्ट्री के ‘काले सच’ से उठाया पर्दा, बताई आपबीती

उन्होंने लिखा, 'बॉलीवुड का काल्पनिक पता बांद्रा और गोरेगांव के बीच का है। जब यहां के लोग आपके ऐसा काम करवाते हैं तो आपके स्वास्थ्य और आपके करियर के लिए हानिकारक होता है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस Richa Chadha एक बेहतरीन अदाकारा है, इसमें कोई दो राई नहीं है। ऋचा कॉमेडी फिल्म से लेकर थ्रिलर फिल्म के जरिए दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं। ऋचा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपने फैंस के साथ अपनी वीडियो व फोटोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने ने बॉलीवुड की हकीकत पर अपनी बात रखी है। अभिनेत्री ने अपने इंस्टा स्टोरी के जरिए एक नोट पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के बारे में खुल कर अपनी राय रखी।

Richa Chadha

इस दौरान अभिनेत्री ने बिना नाम लिए Richa Chadha ने अपने अनुभव को साझा किया। उन्होंने अपने उस अनुभव के बारे में जिक्र करते हुए कहा कि उन्होंने वह दिन भी देखें जब वह भोली थीं और लोग उनका फायदा उठाते थे।

उन्होंने लिखा, ‘बॉलीवुड का काल्पनिक पता बांद्रा और गोरेगांव के बीच का है। जब यहां के लोग आपके ऐसा काम करवाते हैं तो आपके स्वास्थ्य और आपके करियर के लिए हानिकारक होता है। वे आपको बताएंगे कि वह आपके लिए कितना अच्छा है और आप उनपर विश्वास रखें, जब मैं भोली थी तो मैं उन पर विश्वास कर लेती थी।

भाई-भतीजावाद का किया जिक्र 

Richa Chadha ने इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद के प्रति अपने दृष्टिकोण को साझा करते हुए अपने बयान में कुछ बाते गिनाई हैं। अपने नोट में उन्होंने जोड़ा, ‘कुछ प्रेस वाले इस बारे में लंबी चौड़ी बातें लिखते हैं कि कैसे भाई-भतीजावाद फिल्म उद्योग को बर्बात कर देता है, जबकि बॉलीवुड का हर बड़ा नाम पुराने ढर्रे का पालन करते हुए अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के बहाने इन लेखों को खारिज कर देता।

ऋचा ने अपने पोस्ट का अंत एक बयान के साथ किया, जिसे एक चेतावनी के रूप में देखा जा सकता है। उन्होंने लिखा, ‘अगर इसे ओटीटी, वीआर और भविष्य में हर चीज के हमले से बचना है, तो तेजी से सुधार करना चाहिए।’

यह भी पढ़ें: CBI को अधिक स्वायत्तता दें, इसे केवल संसद को रिपोर्ट करने दें: मद्रास उच्च न्यायालय

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles