घर में मिली रिटायर्ड विंग कमांडर की पत्नी की लाश,पुलिस जांच में जुटी

नई दिल्ली: दिल्ली के द्वारका सेक्टर-7 में रिटायर्ड विंग कमांडर  की पत्नी की लाश घर में पाए जाने से इलाके में सनसनी मच गई. शुरुआती तौर पर हत्या के पीछे लूट की वारादात को अंजाम देने की बात मानी जा रही है.दिल्ली के द्वारका सेक्टर-7 की एयरफोर्स सोसाइटी में शुक्रवार सुबह 9 बजे दिल्ली पुलिस को सूचना मिली की एक 52 साल की महिला जिनका नाम मीनू जैन है, का कत्ल कर दिया गया है. शुरुआती तौर पर आशंका जताई जा रही है कि हत्या लूटपाट के इरादे से की गई है. लाश घर के अंदर जमीन पर पड़ी मिली.

घर से दो मोबाइल फोन और कुछ सामान गायब हैं.मृतका मीनू जैन के पति रिटायर्ड विंग कमांडर विनोद कुमार जैन फिलहाल इंडिगो में कमर्श‍ियल पायलट हैं. मीनू जैन का बेटा नोएडा में जॉब करता है जबकि, बेटी गोवा में डॉक्टर है.

पुलिस के मुताबिक, ऐसा लग रहा है कि कत्ल गुरुवार रात को हुआ है. शुक्रवार सुबह जब मीनू जैन को उनके पति फोन लगा रहे थे तो मीनू फोन नहीं पिक कर रही थीं. तब मीनू के पिता औऱ भाई जो पास ही द्वारका में रहते हैं, मीनू जैन के घर पहुंचे.घर का दरवाजा अंदर से बंद था. तब बाजू वाले फ्लैट से अंदर घुसने पर देखा गया. अंदर मीनू की लाश जमीन पर पड़ी थी.पुलिस ने फिलहाल कत्ल और लूटपाट का मामला दर्ज कर वारदात की जांच शुरू कर दी है. आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं. अब तक की जांच में लूटपाट के इरादे से कत्ल किए जाने की ही आशंका जताई जा रही है.

Related Articles