रिद्धिमा और रणबीर कपूर ने नीतू कपूर का जन्मदिन इस अंदाज़ में किया सेलिब्रेट

मुंबई: बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और अपने अंदाज से सबका दिल जीतने वाली नीतू कपूर का 62वां जन्मदिन है. उनके जन्मदिन के इस खास मौके पर फैंस उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं. वहीं नीतू कपूर के जन्मदिन पर उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी उन्हें जबरदस्त अंदाज में बधाई दी है. रिद्धिमा कपूर ने अपनी पोस्ट में मां नीतू कपूर को आयरन लेडी बताया, साथ ही उन्हें ढेर सारी बधाइयां भी दीं. बता दें कि यह पहला ऐसा जन्मदिन है, जिसे नीतू कपूर अपने पति ऋषि कपूर के बिना सेलिब्रेट करेंगी.

रिद्धिमा कपूर द्वारा शेयर की गई इस फोटो में उनके साथ नीतू कपूर और रणबीर कपूर साथ नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए रिद्धिमा कपूर ने लिखा, “जन्मदिन की बहुत सारी बधाई हो मेरी आयरन लेडी. मां, मुझे आपसे बहुत प्यार है.”

रिद्धिमा कपूर ने इससे पहले मम्मी नीतू कपूर की बर्थडे ईव पर भी उनके साथ फोटो शेयर की थी. इस फोटो को शेयर करते हुए रिद्धिमा कपूर ने लिखा, “मम्मी के बर्थडे ईव का डिनर.” नीतू कपूर के जन्मदिन पर उन्हें बॉलीवुड सितारों के साथ-साथ फैंस ने भी खूब बधाइयां दी.

रिद्धिमा कपूर ने इसके अलावा अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी बर्थडे सेलिब्रेशन से जुड़ी कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिसमें एक्ट्रेस ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही नीतू कपूर के बर्थडे के लिए घर को भी काफी खूबसूरत अंदाज में सजाया गया था.

उन्होंने बहुत कम उम्र में ही फिल्मी दुनिया में कदम रखा था और 1966 में फिल्म सूरज के लिए डेब्यू किया था. इसके बाद वह दो कलियां, पवित्र पापी, रिक्शावाला जैसी कई फिल्मों में नजर आईं. 1973 से लेकर 1983 तक नीतू कपूर ने 50 फिल्मों में लीड एक्ट्रेस की भूमिका निभाई थी.

Related Articles