ऋषि कपूर दिल्‍ली के अस्‍पताल में भर्ती, मिलने पहुंचे रणबीर और आलिया

बॉलीवुड एक्‍टर ऋषि कपूर को लेकर बड़ी खबर आ रही है. ऋषि कपूर की तबीयत अचानक खराब हो जाने के बाद उन्‍हें दिल्‍ली के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. पिता ऋषि कपूर की तबीयत खराब होने की खबर सुनते ही रणबीर कपूर और अलिया भट्ट मुंबई से दिल्‍ली पहुंच गए.
ऋषि कपूर की तबीयत अचानक खराब होने के बाद उन्‍हें दिल्‍ली के एक अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. कुछ महीने पहले ही ऋषि कपूर अपने कैंसर का इलाज कराकर एक साल बाद अमेरिका से भारत लौटे हैं.
ऋषि कपूर के अस्पताल में भर्ती होने की खबर कुछ ऑनलाइन यूजर्स ने नोटिस की. ऐसा तब हुआ जब नीतू कपूर, रणबीर और आलिया भट्ट अरमान जैन की मेहंदी रस्‍म में नहीं दिखे. बता दें कि ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं.

उन्‍होंने हाल में ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है. यह उनके बचपन की फोटो है. उन्‍होंने लिखा था, ‘नमस्ते लता जी. आपके आशीर्वाद से देखिए मुझे अपनी दो या तीन महीने वाली अपनी पिक्चर मिल गई. ये एक बेशक़ीमती पिक्चर है मेरे लिए!’

ऋषि कपूर के पोस्‍ट का जवाब भी लता मंगेशकर ने दिया था. उन्‍होंने लिखा था, ‘नमस्कार ऋषि जी. मुझे भी ये फोटो मिल नहीं रही थी. मुझे ये फोटो देखकर कृष्णा भाभी और राज साहब की याद आई. आपकी सेहत हमेशा अच्छी रहे, यही ईश्वर से प्रार्थना है.

ऋषि कपूर ने 27 जनवरी को अपनी अगली फिल्‍म की भी घोषणा की थी. वह दीपिका पादुकोण के साथ अगली फिल्‍म में नजर आने वाले हैं. उन्‍होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा था ‘मैं दीपिका पादुकोण के साथ ‘द इंटर्न’ के भारतीय रूप की यात्रा की ओर बढ़ रहा हूं.’

Related Articles