ऋषि कपूर और बिगबी ने किया फिल्म ‘102 NOT OUT’ के नए पोस्टर को शेयर

0

मुंबई। बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक उमेश शुक्ला की अगली फिल्म ‘102 NOT OUT’ में अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर बाप-बेटे की भूमिका निभाते नजर आयेंगे। अमिताभ बच्चन ने आज सुबह ही अपने सोशल मीडिया पर पर फिल्म के नए पोस्टर को शेयर किया।

102 नॉट आउट

बिगबी ने पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, , “बडूम्बा..!! बाप कूल बेटा ओल्ड स्कूल..!! 102 नॉट आउट का फर्स्ट लुक। एक पिता और बेटे की असामान्य कहानी।”

वही ऋषि कपूर ने कैप्शन देते हुए लिखा कि, बाप कूल, बेटा ओल्‍ड स्‍कूल! पेश है 102 नॉट आउट का पहला लुक. 4 मई को इस बेहद अनोखे पिता-पुत्र की जोड़ी के साथ जीवन का जश्‍न मनाइए। मैं और अमिताभ बच्‍चन पूरे 27 सालों बाद साथ नजर आने वाले हैं।’

इस फिल्म का मज़ेदार पोस्टर हाल ही में सामने आया है जिसमे ऋषि कपूर एक अंडे से निकलते हुए दिख रहे हैं और उसी पर अमिताभ हँसते हुए दिखाई दे रहे हैं। अकबर और एंथोनी की जोड़ी एक बार फिर से धमाल मचाएगी । फिल्म का टीजर देखकर उनके फैंस की बेचैनी  और बढ़ गयी हैं।इस फिल्म में 102 साल के अमिताभ बच्चन दिखाई देंगे। यह फिल्‍म एक ऐसे बाप और बेटे की कहानी है, जिसमें 102 की उम्र के बाद भी पिता काफी सकारात्‍मक है और वहीं उससे आधी उम्र का उसका बेटा जीवन में काफी नकारात्‍मक है। इस फिल्म में खास ये भी हैं कि फिल्म में ऋषि कपूर महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे का किरदार निभा रहे है। फिल्म में इन पुराने दिग्गजों को देखने के लिए दर्शक काफी बेताब होंगे। यह फिल्म 4 मई को सिनेमाघरों में लगने वाली है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

loading...
शेयर करें