ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे दूसरे दिन भी रहा बंद, यातायात किया गया डायवर्ट

आपको बता दें कि बीते दिन तोताघाटी में मलबा और बोल्डर गिरने से ऋषिकेश-बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग बाधित हो गया था। जिससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था।

पौड़ी: ऋषिकेश बदरीनाथ मार्ग आज दूसरे दिन भी यातायात के लिए नहीं खुल पाया है। जिसके कारण हाईवे पर चलने वाले वाहनों को ऋषिकेश, नरेंद्र नगर, टिहरी, मलेथा होते हुए श्रीनगर भेजा जा रहा है। फिलहाल मार्ग को खोलने के लिए तोताघाटी में मशीनें लगाई गई हैं। वहीं, पहाड़ी से रुक-रुक कर पत्थर गिर रहे हैं जिससे मार्ग खोलने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों का कहना कि देर सायं तक मार्ग खोल दिया जाएगा।

आपको बता दें कि बीते दिन तोताघाटी में मलबा और बोल्डर गिरने से ऋषिकेश-बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग बाधित हो गया था। जिससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था। वहीं मार्ग के बंद होने के कारण ऋषिकेश ओर श्रीनगर की तरफ से चलने वाले वाहनों को 30 से 40 किलोमीटर की अतिरिक्त दूरी तय करनी पड़ रही है।

लोक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता बीएल द्विवेदी ने जानकारी देते हुए बताया कि मार्ग को खोलने की पूरी कोशिश की जा रही है। लेकिन मलबा और बोल्डर गिरने से मार्ग खोलने में देरी हो रही है और जल्द मार्ग पर यातायात सुचारू कर दिया जएगा।

यह भी पढ़ें: सुरेश खन्ना की अध्यक्षता में हुई बुन्देलखण्ड-पूर्वाचंल के विकास हेतु मंत्री परिषद की बैठक

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles