रिशिना कंधारी ने की किसी शो में मुख्य भूमिका निभाने की उम्मीद

नई दिल्ली: अभिनेत्री रिशिना कंधारी ने ‘दीया और बाती हम’ और ‘ये उन दिनों की बात है’ में अपनी भूमिका से दर्शकों के बीच छाप छोड़ी है किन वह उम्मीद करती हैं कि जल्द ही उन्हें किसी शो या फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने का मौका मिलेगा।

रिशिना कंधारी  रिशिना ने आईएएनएस को बताया, “मेरे पास कई मुख्य भूमिकाओं के प्रस्ताव आए, खासतौर से ‘ये उन दिनों..’ के बाद से, लेकिन मैं उनमें से किसी भी चरित्र के साथ जुड़ नहीं सकी।”
‘एक विलेन’ की अभिनेत्री ने आगे कहा, “मैं आमतौर पर उन भूमिकाओं की प्रतीक्षा में रहती हूं, जो न सिर्फ मुझे उत्साहित करे, बल्कि चुनौती भी दें और कड़ी मेहनत के लिए प्रेरित करे। मैं टीवी शो या बॉलीवुड फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने की उम्मीद करती हूं।”

रिशिना कई शो में काम कर चुकी हैं लेकिन ‘ये उन दिनों..’ में निभाई भूमिका उनके दिल के करीब है। उन्होंने कहा, “शांति (उनका चरित्र) घर-घर का जाना पहचान नाम बन चुका है और सात से 70 साल तक के लोग इस चरित्र को पसंद करते हैं। मेरी अपने सह-कलाकारों के साथ भी बहुत अच्छी बनती थी। यह शो और इसमें काम करने वाले लोग मेरे लिए परिवार की तरह हैं।” रिशिना फिलहाल ‘मिटेगी लक्ष्मण रेखा’ शो में नजर आ रही है।

Related Articles