छत्रपति शिवाजी की बायोपिक फिल्म में रितेश देशमुख निभाएंगे मुख्य किरदार

0

नई दिल्ली। आजकल एक के बाद एक महान हस्तियों की बायोपिक फिल्में बन रही हैं। भाग मिल्खा भाग, एम एस धोनी, जैसी सुपरहिट बायोपिक फिल्मों के कई फिल्में बनने के बाद अब इसी क्रम में बनने वाली है ‘छत्रपति शिवाजी’ पर एक बायोपिक फिल्म जिसमें ‘छत्रपति शिवाजी’ का किरदार रितेश देशमुख निभाएंगे।

यह फिल्म हिंदी भाषा में भी बन सकती है, लेकिन पहले यह फिल्म मराठी में रिलीज होगी। इस फिल्म में रितेश 225 करोड़ निवेश करने वाले हैं। इस फिल्म के बारे में पहले सोशल मीडिया पर घोषणा की गई थी लेकिन बीच में मामला ठंडा पड़ गया। हालांकि, अब रितेश फिल्म की तैयारियों में जुट गए हैं। शिवाजी की कहानी बाहुबली के मुकाबले ज्यादा हीरो और ड्रामे वाली फिल्म है।

Related image

इससे पहले रितेश ने 2014 में मराठी फिल्म ‘लाई भारी’ में काम किया था. इस फिल्म से रितेश ने मराठी फिल्म इंड्रस्टी में कदम रखा था और अब ‘छत्रपति शिवाजी’ की बायोपिक उनकी दूसरी मराठी फिल्म होने वाली है। हालांकि रितेश देशमुख इन दिनों कुछ खास फिल्मों में नज़र नहीं आ रहे इनकी आखिरी फिल्म थी BANJO।

इससे पहले रितेश ने विवेक ओबरॉय के साथ ‘बैंक चोर’ में दिखे थे। ‘बैंक चोर’ कॉमेडी फिल्म थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं कर पाई। फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में रिया चक्रवर्ती, साहिल वैद, भूवन अरोड़ा, विक्रम थापा और बाबा सेहगल थे।

बताते चलें कि इन फिल्मों के कारण कई ऐसे लोगों के बारे में जनता जान पाई देश के लिए बहुत कुछ किया लेकिन बदले में उन्हें कुछ खास नही मिला, लेकिन ये फिल्में उन्हें वो सम्मान और वजूद दिलाती हैं।

loading...
शेयर करें