रितेश पांडे का नया गाना ‘घंटी’ मचा रहा है धूम, जमकर हो रहा है वायरल, देखें वीडियो

सुपरस्टार रितेश पांडे अपने फैंस के लिए एक से एक हिट गाना देते रहते हैं और उनके फैंस भी उन गानों को उतना ही प्यार देते हैं।

नई दिल्ली: सुपरस्टार रितेश पांडे अपने फैंस के लिए एक से एक हिट गाना देते रहते हैं और उनके फैंस भी उन गानों को उतना ही प्यार देते हैं। रितेश पांडे का एक और नया गाना ‘घंटी’ 21 फरवरी को सुबह 6 बजे वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो चुका है। गाने के रिलीज होते ही रितेश के फैंस ने उनके इस गाने को सुपरहिट बना दिया है। गाने को महज 4 घंटे में लाखों व्यूज मिल चुके हैं। घंटी गाने की बात करें तो इसमें रितेश ने ‘पत्नी की कथा और व्यथा’ को अपने खास अंदाज में बताया है।

खेसारी लाल ने गाया भोजपुरी वर्जन में ‘अपनी तो जैसे तैसे’, रिलीज होते गए लाखों व्यूज

इस गाने में नीलम गिरी फीचर कर रही हैं। गौरतलब है कि इस गाने को प्रोमोट काफी यूनिक वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स द्वारा किया गया है। कुछ दिन पहले इस गाने का बिना नाम लिखा पोस्टर जारी किया गया था, उसके बाद टीजर जारी किया गया, जिसमें रितेश पांडे गंगा नदी में नाव पर खड़े दिखाई दिए। चेहरे पर दाढ़ी और माथे पर तिलक ने उनके लुक को एकदम डिफरेंट बना दिया है।

फैंस को पसंद आ रहा गाना

धोती कुर्ता पहने और शॉल ओढ़े हुए रितेश पांडे एकदम गंभीर मुद्रा में प्रभावी दिख रहे थे। कल ये फाइनल पोस्टर जारी किया गया, जिसमें नाम लिखा है “घंटी” आज सुबह 6 बजे गाने को रिलीज करते ही रितेश के फैंस ने इस गाने पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी। उनके फैंस को बहुत गाना बहुत पसंद आ रहा है। ये पहली बार नहीं है कि रितेश का गाना रिलीज होते ही वायरल हो रहा है।

घंटी नामक इस गाने को रितेश पांडे और अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है जबकि इसको लिखा है जे डी बहादुर ने। इसका संगीत छोटू रावत ने तैयार किया है। परिकल्पना छोटन पांडे ने की है, डायरेक्टर रवि पंडित हैं. कोरियोग्राफर राहुल रितिक, एडिटर दीपक रावत हैं।

यह भी पढ़ें: पेट्रोल-डीजल की महंगाई को लेकर गुस्से में आई मयावती, ट्वीट कर सरकार पर कसा तंज

Related Articles

Back to top button