रितेश ने जेनेलिया को बताया अपनी सबसे अच्छी दोस्त 

मुंबई। अभिनेता रितेश देशमुख ने रविवार को अपनी पत्नी व अभिनेत्री जेनेलिया देशमुख को उनके 31वें जन्मदिन पर अपनी सबसे अच्छी दोस्त (बेस्टेस्ट), जीवन रेखा (लाइफलाइन) और ताकत बताया।

रितेश (39) ने रविवार को ट्वीट किया, “सेरेन्डिपिटी : फ्रेंडशिप डे पर जन्मदिन। मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरी ताकत, मेरी लाइफलाइन, मेरी ‘बाइको’ को जन्मदिन की शुभकामनाएं। दिन समाप्त होने से पहले बहुत से सरप्राइज। जेनेलिया लव यू! और हां, हर जन्मदिन पर मुझे यह याद दिलाने की जरूरत नहीं है कि तुम मुझसे बहुत छोटी हो!”

जेनेलिया ने वर्ष 2003 में ‘तुझे मेरी कसम’ के साथ करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने वर्ष 2003 से 2005 तक कई फिल्मों में अभिनय कर तेलुगू सिनेमा में खुद को स्थापित किया। वर्ष 2004 में अभिनेत्री अपनी दूसरी बॉलीवुड फिल्म ‘मस्ती’ में दिखीं। इसमें उनके साथ रीतेश भी थे।

दोनों वर्ष 2012 में शादी के बंधन में बंधे। उन्होंने 2014 में बेटे रियान को जन्न दिया। उनके दूसरे बेटे राहिल देशमुख का जन्म वर्ष 2016 में हुआ। अन्य सितारों ने भी जेनेलिया को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने ट्वीट किया :

प्रीति जिंटा : सबसे प्यारी, बेहतरीन लड़की को जन्मदिन मुबारक हो। बहुत सारा प्यार।
जैकी भगनानी : जेनेलिया वाहिनी (बहू) को शुभकामनाएं, जन्मदिन मुबारक हो! आपको खुशी, शांति, प्रेम और खुशी मिले। आपका दिन बेहतरीन रहे। मिलाप झवेरी : जेनेलिया को जन्मदिन की बधाई। आपका वर्ष और दिन शानदार रहे।

Related Articles