जेनेलिया डिसूजा के साथ रितेश देशमुख लोगों को परोसेंगे ‘शाकाहारी मीट प्रोडक्ट’

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख अपनी एक्टिंग से दर्शकों का जमकर मनोरंजन करते हैं. लेकिन इस समय वो अपनी फिल्म या अभिनय को लेकर सुर्खियों में नहीं हैं बल्कि उन्होंने इमेजिन मीट्स नाम से अपनी एक कंपनी शुरू की है. इस काम को वो अपनी पत्नी जेनेलिया डिसूजा के साथ मिलकर करेंगे. कोरोना वायरस के चलते लोगों में नॉनवेज प्रोडक्ट को लेकर दहशत फैल गई है, जिसका समाधान अब रितेश और जेनेलिया अपने इस प्रोडक्ट से निकालने जा रहे हैं.
रितेश देशमुख ने एक ट्वीट कर अपने इस प्रोडक्ट की जानकारी दी है. रितेश ने लिखा, ‘Nice to MEAT you. @ImagineMeats.’ रितेश देशमुख के फैंस इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं. किसी ने लिखा है ये सुनने में ही कितना स्वादिष्ट लग रहा है. कोई कह रहा है कि हमें आपके इस प्रोडक्ट का बेसब्री से इंतजार है. आपको बता दें ये कोई नॉनवेज प्रोडक्ट नहीं है. बल्कि मांसाहारी का एक नकली रूप होगा, कहा जाए तो एकदम शाकाहारी. इसे प्लांट बेस्ट प्रोडक्ट कहा जाता है. इमेजिन मीट्स के नाम से लॉन्च होने जा रही इस कंपनी का काम जल्द शुरू होगा.

आपको बता दें रितेश देशमुख से शादी के बाद जेनेलिया ने अपने फिल्मी करियर से दूरी बना ली थी. दोनों के दो बच्चे हैं और जेनेलिया का पूरा फोकस अपने परिवार पर ही है. सोशल मीडिया पर दोनों ही खूब एक्टिव रहते हैं. जेनेलिया अपने बेटों के साथ इंस्टाग्राम पर काफी फोटो शेयर करती रहती हैं. जेनेलिया अब रितेश के साथ इमेजिन मीट्स कंपनी में उनका हाथ बटाएंगी. अब देखना होगा नॉनवेज खाने के शौकीन लोगों को ये इमेजिन मीट कितना पसंद आता है.

Related Articles