सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती से होगी पूछताछ, सवालों की लिस्ट हुई तैयार

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह द्वारा एफआईआर दर्ज किए जाने के बाद रिया चक्रवर्ती मुसीबतों में घिर गई हैं। जहां अब तक बिहार पुलिस उनकी तलाश कर रही थी, वहीं अब खबर है कि मनी ट्रांसफर को लेकर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) जल्द ही रिया से पूछताछ करने वाली है। जानकारी के मुताबिक रिया से इस पूछताछ के लिए ईडी ने करीबन 30 सवालों की एक लिस्ट तैयार की है।

बताया जा रहा है कि इस पूछताछ में रिया के इनकम सोर्स से लेकर उनके खर्चों तक के बारे में कई सवाल किए जा सकते हैं। ईडी रिया के पूछताछ के लिए बुलाने के लिए उनके घर पर और ईमेल के जरिए मैसेज भेज सकती है।सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। इसके साथ ही केके सिंह ने रिया और उनके भाई पर सुशांत के बैंक अकाउंट में हेराफेरी और 15 करोड़ रुपये हड़पने का भी आरोप लगाया था।

ईडी सुशांत सिंह राजपूत के पैसों एवं खातों की कथित हेराफेरी के आरोपों की जांच कर रही है। अधिकारियों ने बताया कि एजेंसी इस बात की जांच करेगी कि क्या किसी ने राजपूत की आय का उपयोग धनशोधन और अवैध संपत्ति बनाने के लिए किया। मुंबई पुलिस पहले से ही राजपूत की मौत की जांच कर रही है। 34 वर्षीय अभिनेता बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में 14 जून को फांसी के फंदे से झूलते मिले थे।

बता दें की मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस के बीच चल रही तनातनी के बीच अब सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने अब सीबीआई जांच की मांग की है। केके सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बात करके इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की है|

Related Articles