सुशांत सिंह के सुसाट में रिया चक्रवती का आया बड़ा बयान,आरोपों पर 

नई दिल्ली|अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती का बयान सामने आया है, जो उनके वकील ने जारी किया है.बता दे की इस बयान में रिया चक्रवर्ती के बारे में और इस केस जुड़ी तमाम बातों का जिक्र किया गया है. वही रिया चक्रवती के वकील की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि रिया चक्रवर्ती जांच में पूरी तरह से सहयोग कर रही हैं चाहे वह मुंबई पुलिस हो या फिर ईडी. इस स्टेटमेंट में भी रिया चक्रवर्ती ने बिहार पुलिस की जांच पर सवाल उठाए और इस बात की सफाई दी है कि उन्होंने सुप्रीम कोर्ट का रुख क्यों किया.प्रिया के वकील की तरफ से जारी स्टेटमेंट में कहा गया है रिया चक्रवर्ती भारतीय सेना में सर्जन की बेटी हैं और उनकी मां महाराष्ट्रियन हाउसवाइफ हैं. रिया चक्रवर्ती को महाराष्ट्र राज्य की मुंबई पुलिस और केंद्रीय एजेंसी इंफोर्समेंट डायरेक्टरेट ने कई बार पूछताछ के लिए बुलाया. रिया चक्रवर्ती हर बार जांच में सहयोग के लिए पहुंची.

इस बयान में कहा गया है कि मुंबई पुलिस और ईडी ने रिया और सुशांत के बीच रिलेशनशिप को लेकर सवाल पूछे और पैसों के लेनदेन को लेकर भी काफी सवाल किए गए. यही नहीं इस मामले में मुंबई पुलिस और ईडी इलेक्ट्रॉनिक, फॉरेंसिक और डीएनए सैंपल भी लिए हैं. दोनों एजेंसियों के पास रिया के बैंक स्टेटमेंट, ये आईटीआर की फाइल, सीसीटीवी फुटेज, कॉल रिकॉर्ड और अन्य इलेक्ट्रॉनिक डाटा मौजूद हैं. लेकिन अबतक उनके खिलाफ कुछ भी नहीं मिला है.

इस जांच की रिपोर्ट मुंबई पुलिस ने सीलबंद लिफाफे में सुप्रीम कोर्ट को भी दिया है. ऐसे में अगर रिया चक्रवर्ती से कोई तीसरी एजेंसी भी पूछताछ करती है, तो उसे भी वो जांच में सहयोग करेंगी. स्टेटमेंट में कहा गया है कि आज के इलेक्ट्रॉनिक जमाने में किसी भी सबूत से छेड़छाड़ नहीं की जा सकती और न ही किसी के खिलाफ कुछ गलत हो सकता है.

स्टेटमेंट के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने मीडिया से इस मामले में अपनी कहानियां गढ़ने और झूठे आरोप लगाने से मना किया है. साथ ही कहा कि उनकी चुप्पी को उनकी कमजोरी न समझा जाए. क्योंकि सच हमेशा सच ही रहता है और ये जल्द सामने आ जाएगा.

रिया चक्रवर्ती के स्टेटमेंट की खास बातें

रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत अच्छे दोस्त और कभी-कभी इन दोनों की बातचीत होती थी. दोनों दिसंबर 2019 में रिलेशनशिप में आए और माउंट ब्लॉक में रिया चक्रवर्ती 8 जून तक सुशांत सिंह राजपूत के साथ ही रहे, इसके बाद वह अपने घर चली गई.रिया चक्रवर्ती के खिलाफ किसी भी व्यक्ति ने 27 जुलाई तक कोई भी शिकायत दर्ज नहीं कराई थी. यहां तक कि सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों ने भी कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई थी.

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत को सुसाइड के लिए नहीं उकसाया, न ही उनके पैसों से उनका कोई लेना-देना रहा. उनके खिलाफ झूठे आरोप लगाए गए हैं. रिया चक्रवर्ती के खाते में सुशांत सिंह राजपूत की तरफ से एक रुपया भी ट्रांसफर नहीं हुआ.रिया चक्रवर्ती के स्टेटमेंट में अप्रैल 2019 की एक रात का जिक्र हुआ है, जिसमें रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका दोनों एक पार्टी में गए थे. जहां प्रियंका ने शराब के नशे में पार्टी में शामिल लोगों के साथ बदतमीजी की थी.

प्रिया के स्टेटमेंट में उस रात का जिक्र है, जब पार्टी के बाद वह सुशांत के रूम में सो रही थे और अचानक उनकी नींद खुली तो प्रियंका उनके साथ अश्लील हरकत कर रही थी. रिया ने तुरंत इस बारे में सुशांत को बताया और सुशांत की अपनी बहन प्रियंका से इस मामले को लेकर बहस भी हुई. यही वजह है कि सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से उनके संबंध कभी बहुत सहज नहीं रहे. और तो और सुशांत सिंह राजपूत की अंत्येष्टि के समय 20 लोगों की लिस्ट में भी उनका नाम नहीं था, जिसकी वजह से वह सुशांत के अंतिम संस्कार में भी शामिल नहीं हो पाई थी.

8 जून को सुशांत की बहन मीतू सुशांत के बांद्रा स्थित फ्लैट में आई थी, तब सुशांत ने रिया को अपने घर जाने के लिए कहा था. उसी दिन रिया चक्रवर्ती ने डॉ सुसैन वॉकर से थेरेपी भी करवाई थी.कानून के मुताबिक बिहार पुलिस इस मामले की जांच नहीं कर सकती है इसीलिए रिया ने उस जांच से दूरी बनाई

स्टेटमेंट में कहा गया है कि रिया चक्रवर्ती शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे को नहीं जानती और आज तक न ही कभी आदित्य ठाकरे से मिली हैं. हां वह डीनो मोरिया को जानती हैं और उनसे मिलती रही हैं क्योंकि इंडस्ट्री में डीनो मोरिया उनसे सीनियर एक्टर हैं.

Related Articles