रिया को बॉम्बे हाईकोर्ट से मिली बेल, एनसीबी ने कहा बेल के खिलाफ करेंगे अपील

रिया चक्रवर्ती
रिया चक्रवर्ती

नई दिल्ली: देश के बहुचर्चित केस सुशांत सिंह मौत मामले में आज बॉम्बे हाईकोर्ट ने रिया चक्रवर्ती की बेल अपील को मंजूर कर लिया है. रिया पिछले एक महीने से जेल में बंद थी. बुधवार को बॉम्बे हाईकोर्ट से रिया चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत को बेल मिल गई, लेकिन रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती और बासित परिहार को बेल नहीं मिल पायी है. शोविक के ऊपर कई संगीन आरोप है, जिसके चलते उनके बेल अर्जी को ख़ारिज कर दिया गया है.

रिया को बेल कई शर्तों पर मिली है, रिया को जमानत के लिए एक लाख का बांड भरना होगा. रिया मुंबई से बाहर जब भी जायेंगी उन्हें इसके लिए इजाजत लेनी होगी. देश से बाहर जाने पर पूरी तरीके से रोक है, मतलब ये की उन्हें अपना पासपोर्ट जमा करना होगा.

बेल मिलने के दस दिन बाद पास के पुलिस स्टेशन में जाकर हाजिरी लगानी होगी. ये भी कहा गया है कि अगर एनसीबी या पुलिस उन्हें पूछताछ के लिए बुलाती है तो उन्हें जाना पड़ेगा. यही शर्ते सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत के लिए भी है.

रिया चक्रवर्ती
रिया चक्रवर्ती

रिया को बीते 8 सितम्बर को एनसीबी ने सुशांत सिंह के लिए ड्रग्स की खरीद-फ़रोख्त करने के जुर्म में गिरफ्तार किया था. इसके आलावा उनके भाई और उनकी कई ड्रग पेडेलर्स के साथ चैट भी मिली थी.

एनसीबी
एनसीबी

एनसीबी ने रिया को बेल मिलने पर कहा कि वो इसके खिलाफ अपील करेगी. एनसीबी ने रिया का ड्रग कनेक्शन उजागर किया था, जिसके बाद से रिया जेल में बंद थी.

 

 

 

Related Articles