रिया ने ठुकराया Bigg Boss 15 का ऑफर, वज़ह जानकर उड़ेगे होश

मुंबई: मोस्ट पॉपुलर टीवी शो Bigg Boss 15 गांधी जयंती यानि 2 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है। इससे पहले शो से जुड़ी धमाकेदार खबर सामने आने लगी है, जिससे शो मेकर्स को बड़ा झटका लगा है। गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती ने Bigg Boss 15 का ऑफर ठुकरा दिया है। रिया को Bigg Boss 15 में आने के लिए हफ्ते की 35 लाख रुपये से ज्यादा फीस ऑफर की गई थी।

रिया की एंट्री से TRP छू सकती थी आसमान

मिली जानकारी के अनुसार, रिया Bigg Boss 15 में भाग नहीं लेने वाली हैं, पोर्टल के मुताबिक, रिया बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के निर्माताओं से मुलाकात कर अपने फिल्मी करियर को फिर से हवा देने के लिए तैयार हैं। खबरों के मुताबिक, यह बात पक्की है कि वह Bigg Boss 15में भाग नहीं लेंगी।

इससे पहले खबर थी कि रिया चक्रवर्ती को बिग बॉस 15 में आने के लिए सप्ताह के 35 लाख रुपये ज्यादा फीस दिए जाने की चर्चा थी। इस हिसाब से एक्ट्रेस के प्रति एपिसोड 5 लाख रुपये मिलते है। बिग बॉस 15 में रिया की एंट्री से शो की TRP आसमान छू सकती थी, क्योंकि रिया शो में तकरीबन तीन महीने रहती और इस दौरान रिया और सुशांत के बीच के लिए कई खुलासे हो सकते थे।

साथ ही, बिग बॉस 15 के घरवाले भी रिया चक्रवर्ती को सुशांत के बार में डिटेल निकलवाने के लिए पिंच करते नजर आते। ऐसे में मेकर्स के शो की TRP के लेकर निश्चिंत थे, क्योंकि रिया की एंट्री शो के लिए बहुत बड़ा TRP स्टंट माना जा रहा था।

यह भी पढ़ें: मतभेदों को दूर करने के लिए सिद्धू आज CM चन्नी से करेंगे मुलाकात

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles