IPL
IPL

RJD के कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा, पुलिस की हिरासत में तेजस्वी-तेजप्रताप

बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस विधेयक को लेकर RJD के विधायकों ने विधान सभा की कार्यवाही शुरू होने से पहले विधानसभा पोर्टिको में ज़ोरदार हंगामा किया।

पटना: बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस विधेयक को लेकर RJD के विधायकों ने विधान सभा की कार्यवाही शुरू होने से पहले विधानसभा पोर्टिको में ज़ोरदार हंगामा किया। आरजेडी विधायकों के इस विरोध-प्रदर्शन में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव भी पहुंचे और सरकार के ख़िलाफ़ जमकर हंगामा किया।

आपको बता दें कि बेरोजगारी के मुद्दे पर बिहार विधानसभा का घेराव करने पहुंचे आरजेडी के कार्यकर्ताओं के द्वारा मार्च निकाला गया। इस दौरान पुलिस से हुई भिड़ंत के बाद राजद कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया। प्रदर्शन खत्म होने के तुरंत ही आरजेडी नेता तेजस्वी और तेजप्रताप यादव समेत कई कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

गिरफ्तारी के बाद तेजस्वी और तेजप्रताप दोनों भाइयों को पुलिस पटना के गांधी मैदान थाना ले गई है। RJD  विधायक मुकेश रोशन ने बताया, “राज्य सरकार द्वारा ये जो कानून लाया जा रहा है वो बहुत ही गलत है,अगर ये पारित हो गया तो बिहार के लिए आज काला दिन साबित होगा।

विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए 

पटना में राजद के इस विरोध प्रदर्शन में शामिल होने के लिए राज्य के कोने-कोने से काफी कार्यकर्ता पटना पहुंचे हैं और विरोध मार्च में शामिल हुए हैं। RJD  कार्यकर्ता पुलिस से भिड़ गए और उपद्रव  की इस घटना का पुलिस ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया है। पुलिस ने उपद्रव कर रहे कार्यकर्ताओं को खदेड़-खदेड़ कर पीटा।”

बेरोजगारी और कानून व्यवस्था के मुद्दे पर पार्टी द्वारा विधानसभा घेराव का कार्यक्रम आयोजित किया गया है लेकिन इस दौरान पटना में राजद के कार्यकर्ताओं ने पुलिस और पत्रकारों को निशाना बनाया और जमकर पत्थरबाजी की। पत्थरबाजी की इस घटना में पुलिस समेत कई मीडियाकर्मियों को भी चोट आई है।

यह भी पढ़ें: UP CM का आदेश, इतने तारीख तक बंद रहेंगे स्कूल, जानिए नए Guidelines

Related Articles

Back to top button