जुलाई में शुरु होगी सड़क 2 की शूटिंग, पूजा और आलिया का दिखेगा अलग अंदाज

मुंबई: कोरोना की वजह से पिछले 3 महीनों से फिल्म और टीवी इंडस्ट्री की शूटिंग बंद है. शूटिंग बंद होने से मेकर्स और प्रोडक्शन हाउस को काफी नुकसान झेलना पड़ रहा है. हालांकि महाराष्ट्र सरकार ने नई गाइडलाइन्स जारी कर दी है, जिन्हें फॉलो करते हुए अब मेकर्स शूटिंग दोबारा शुरु कर रहे हैं. जहां एक तरफ टीवी सीरियल की शूटिंग्स की तैयारियां शुरु हो गई हैं, वहीं बॉलीवुड में भी फिल्मों की शूटिंग भी शुरु की जा रही हैं.

आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर की मोस्ट अवेटिड फिल्म सड़क 2 की शूटिंग जुलाई से शुरु की जा रही हैं. इस बात की जानकारी खुद फिल्म के डायरेक्टर और को-प्रोड्यूसर महेश भट्ट ने दी है. महेश भट्ट ने एक इंटरव्यू में कहा है कि सड़क 2 की शूटिंग जुलाई के पहले हफ्ते में शुरु करने की तैयारी की जा रही है. महेश भट्ट के अनुसार फिल्म का सिर्फ एक गाना बचा है जिसके बाद फिल्म पूरी हो जाएगी.

बता दें सड़क 2 की शूटिंग आधे से ज्यादा शूटिंग पिछले साल ऊटी में पूरी कर ली गई थी, लेकिन फिल्म एक सॉन्ग शूट के लिए बाकी है. महेश भट्ट के अनुसार इस सॉन्ग को भी ऊटी में शूट किया जाना था पर अब इसे फिल्म सिटी में ही शूट किया जाएगा.

सड़क 2 के इस सॉन्ग में आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त, पूजा भट्ट और आलिया भटट् नजर आएंंगे. महेश भट्ट ने कहा कि इसके लिए फिल्म सिटी से परमिशन मिल गई है. हम सभी चीजों को सही ढंग से करने की कोशिश कर रहे हैं. सॉन्ग के लिए फिल्म सिटी में ही एक सेट तैयार किया जाएगा.

वहीं जब महेश भट्ट से पूछा गया कि क्या वो फिल्म सड़क 2 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करेंगे तो इस पर उनका कहना था कि फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं होगी. अभी उनका ध्यान फिल्म को पूरा करने में है.

Related Articles