दीवाली के समय हुआ सड़क हादसा, वाहन की टक्कर से गिरे निचे दोस्त, कई की मौत

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ में गुरुवार की रात दीवाली के समय हुए सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। पुलिस के मुताबिक तालकटोरा के बादशाह खेड़ा का रहने वाला रितिक (18) राजाजीपुरम में कपड़े की दुकान पर काम करता था।

गुरुवार को दीपावली पर रात में वह अपने दोस्त सूरज के साथ बाइक से घूमने निकला था। तभी मानक नगर में आरडीएसओ ओवरब्रिज पर अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक अनियंत्रित होकर पुल की दीवार से टकराई तो रितिक और सूरज नीचे गिर गए। दोनों दोस्त काफी देर तक घायल अवस्था में पुल के नीचे पड़े रहे। देर रात 1:00 बजे किसी ने उन्हें देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने रितिक को मृत घोषित कर दिया। जबकि सूरज की हालत गंभीर बनी हुई है।

वहीं, माल के सरसंडा गांव का रहने वाला मोहित (17) गुरुवार को अपने भाई ओमवीर संग उसकी ससुराल महिमा खेड़ा जा रहा था। तभी गहदो मोड़ के पास तेज रफ्तार डाला ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। इससे मोहित और ओमवीर घायल हो गए। अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मोहित की मौत हो गई। जबकि ओमवीर की हालत गंभीर बनी हुई है।

Related Articles