बुलंदशहर में जबरदस्त सड़क हादसा, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। यह दर्दनाक सड़क हादसा शनिवार सुबह बुलंदशहर के नेशनल हाइवे पर उस वक़्त हुआ जब तेज रफ्तार ट्रक ने कार में टक्कर मार दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुँच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बुलंदशहर

मिली जानकारी के मुताबिक, कार सवार सेना के रिटायर्ड कैप्टन अपनी पत्नी व पुत्र के साथ एक शादी समारोह में शिरकत करके लौट रहे थे। पुलिस के मुताबिक, 22वीं डिविजनल ऑर्डिनेंस यूनिट के रिटायर्ड लेफ्टिनेंट धर्मवीर सिंह राघव, उनकी पत्नी मृर्ति देवी और पुत्र दीपक राघव एक शादी समारोह से वापस लौट रहे थे। तभी गुलावठी कोतवाली इलाके एनएच 235 पर सामने से आरहे तेज रफ़्तार ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में कार में सवार तीनों लोगों की मौत हो गई। हादसे में क्षतिग्रस्त इस कार को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि हादसा कितना भयंकर होगा। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बड़ी मुश्किल से कार के अन्दर से शवों को निकला और पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Related Articles