हापुड़ : दूध के ट्रक में जा घुसी तेज रफ़्तार कार 6 की मौत, चार गंभीर रूप से घायल

0

हापुड़। उत्तर प्रदेश के हापुड़ में बुधवार को एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। यह हादसा उस वक़्त हुआ जब एक तेज रफ़्तार कार दूध वाले ट्रक से जा टकराई। कार में 11 लोग सवार थे। घायलों को मेरठ रेफर किया गया है।

हापुड़

मिली जानकारी के मुताबिक, कार में सवार सभी लोग दिल्ली के वेलकम इलाके से संभल जा रहे थे। सुबह करीब चार बजे के करीब हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर के नेशनल हाइवे 9 पर बने फ्लाइ ओवर को क्रॉस करने के बाद तेज रफ्तार ईको कार मदर डेयरी के खड़े ट्रक में जा घुसी।

हादसा इतना जबर्दस्त था कि आधी कार ट्रक में घुस गई। कार की हालत देख कर ही हादसे का अंदाजा लगाया जा सकता है। हादसे में कार में बैठे पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक युवक ने अस्पताल जाते समय दम तोड़ दिया। जैसे ही इस घटना की जानकारी पुलिस को मिली वैसे ही राहत और बचाव कार्य शुरू किया गया। करीब आधे घंटे की मेहनत के बाद पुलिस ने लोगों को किसी तरह कार से बाहर निकाला और अस्‍पताल में भर्ती कराया।

गंभीर रूप से घायलों को मेरठ रेफर किया गया है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस शवों की शिनाख्त में जुटी है जानकारी के मुताबिक, कार चालक को नींद आने की वजह से ये हादसा हुआ है।

loading...
शेयर करें