शाहजहांपुर : डीसीएम और पिकअप की टक्कर में 3 लोगों की मौत, 7 घायल

लखनऊ। यूपी के शाहजहांपुर में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहां एक डीसीएम और पिकअप में टक्कर हो गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि सात लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।

शाहजहांपुर

मिली जानकारी के मुताबिक ये दर्दनाक घटना शाहजहांपुर के थाना आरसी मिशन के हरदोई मार्ग की है। यहां देर रात लालबाग के बैंड बाजा बजाने वाले ग्रामीण सड़क के किनारे बैठकर हिसाब-किताब कर रहे थे, तभी तेज रफ़्तार से आरही डीसीएम ने उन्हें कुचल दिया। दरअसल डीसीएम ने वहीँ कड़ी पिकअप को टक्कर मारी फिर दोनों गाड़ियाँ लोगों के ऊपर चढ़ गईं।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि डीसीएम पिकअप में घुस गयी, पुलिस ने दोनों गाडि़यों को मशीन के जरिये अलग कराया। इस हादसे मे तीन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सात लोग घायल हो गये। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है,जहां दो की हालत नाजुक बनी है। वहीँ वहीं एक को बरेली रेफर कर दिया गया।

इस घटना के बाद सभी के परिवारों में मातम का माहौल है। सभी मृतक थाना आरती मिशन के चौड़ेरा और लालबाग गांव के रहने वाले हैं। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच में जुट गई है।

 

Related Articles