विशाखापट्टनम में सड़क हादसा, खांई में पलटी बस, पीएम मोदी ने जताया दुख

विशाखापट्टनम: आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम (Visakhapatnam) में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। जिले के अराकू के पास अनंतगिरि में शुक्रवार देर शाम को यात्रियों से भरी बस (Bus) खाई में गिर गई। बस के पलटने से कम से कम चार की मौत हो गई जबकि 13 लोग घायल हो गए। माना जा रहा है कि इस बस (Bus) में लगभग 30 लोग सवार थे। इस बड़े हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर स्थानीय पुलिस व एनडीआरएफ पहुंच गई और बचाव अभियान चलाया है। दमकलकर्मी घटनास्थल पर मौजूद हैं।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर स्थानीय पुलिस व राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) पहुंच कर बचाव अभियान चलाया है। राज्य के दमकलकर्मी भी घटनास्थल पर मौजूद हैं और घटनास्थल पर मौजूद लोगो के मुताबिक तेलंगाना के निवासी थे, जो अराकू जा रहे थे। विशाखापट्टनम रेंज के डीआईजी रंगाराव ने बताया कि इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है। राहत टीम बचाव अभियान चलाने के लिए मौके पर पहुंच गई हैं।

ये भी पढ़ें : केंद्र की तर्ज पर यूपी सरकार भी पेपरलेस बजट करेगी पेश

वहीं आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने इस हादसे पर शोक प्रकट किया है। इसके अलावा केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किशन रेड्डी व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी दुर्घटना में लोगों की मौत पर दुख जताया। प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट कर कहा की पीएम मोदी आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम के सड़क हादसे की खबर से बेहद दुखी हैं। उन्होंने हादसे में जान गंवाने वाले परिवारों के लिए संवेदना प्रकट की है और घायलों को जल्द ठीक होने की प्रार्थना की है।

ये भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश में फिर खुलेंगे विश्वविद्यालय और महाविद्यालय, इन नियमों का करना होगा पालन

 

Related Articles

Back to top button