Road Accident: नहर में बस गिरने से दर्दनाक हादसा, इतने यात्रियों की मौत

मध्यप्रदेश: प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। आए कोई ना कोई सड़क हादसे में लोगों को जान गंवानी पड़ रही है। सीधी जिले में अनियंत्रित होकर बस बाणसागर नहर में गिर गई। नहर में बस गिरने से चार यात्रियों की मौत हो गई। जबकि बाकी यात्रियों की तलाश जारी है। मुख्यमंत्री ने मामले को संज्ञान में लेते हुए आलाधिकारियों को घटना स्थल पर पहुंचने के निर्देश दिए हैं।

पुलिस के मुताबिक, बस में लगभग 50 यात्री सवार थे। राहल और बचाव कार्य के लिए नहर में अन्य नहरों से आने वाले पानी को रोक दिया गया है। वहीं हादसे की सूचना मिलते ही डीएम समेत कई आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। बताया जा रहा है कि बस में फंसे कई लोगों को रेस्क्यू कर बाहर निकाल लिया गया है और उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

मुख्यमंत्री ने जताया शोक

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मामले को संज्ञान में लेते हुए अधिकारियों को मौके पर पहुंचने के निर्देश दिए हैं और हादसे पर शोक जताया है। शिवराज सिंह ने ट्वीट कर लिखा, “सीधी से सतना जा रही बस के नहर में गिरने के कारण हुए हादसे में कई अनमोल जिंदगियों के काल कवलित होने के समाचार से बहुत दुख हुआ है। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और लापता लोगों के सुरक्षित होने की प्रार्थना भी मुख्यमंत्री ने की।”

कमलनाथ ने जताया दुख

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने हादसे पर शोक जताया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “प्रदेश में सीधी से सतना जा रही बस के नहर में गिर जाने की दुखद खबर सामने आई है। कई यात्रियों के हताहत होने की जानकारी सामने आई है। मैं सरकर से मांग करता हूं कि तत्काल राहत कार्य प्रारंभ कर बस में फंसे यात्रियों को बचाने के लिए प्रयास हो। पीड़ित परिवारों की हर संभव मदद की जावे।”

यह भी पढ़ें: किसान आंदोलन: कड़ाके की ठंड झेलने के बाद तपती धूप से निपटने की तैयारी

Related Articles

Back to top button