Road Safety World Series 2021: Sehwag और Sachin की बल्लेबाजी में अभी भी वही धार, खेली तूफानी पारी

नई दिल्ली: भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज एक बार फिर पुराने अंदाज में खेलते हुए नजर आए। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के चौथे मैच में जहां वीरेंद्र सहवाग ने तूफानी पारी खेली तो वहीं उनका साथ दे रहे सचिन तेंदुलकर भी अपने बल्ले से कमाल दिखाते हुए नजर आए। सहवाग की ताबड़तोड़ पारी की बदौलत इंडिया लीजेंड्स ने बांग्लादेश लीजेंड्स को 10 विकेट से हरा दिया।

तूफानी अंदाज में सहवाग

छत्तीसगढ़ शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज मुकाबले में एक बार फिर वीरेंद्र सहवाग अपने पिछले अवतार में दिखे। सहवाग ने तूफानी पारी खेलते हुए इस टूर्नामेंट का सबसे तेज अर्धशतक लगा दिया। उन्होंने 35 गेंद में 10 चौके और 5 छक्कों की मदद से नाबाद 80 रनों की पारी खेली।

सचिन ने भी दिखाया कमाल

इंडिया लीजेंड्स की तरफ से वीरेंद्र सहवाग के साथ पारी की शुरुआत करने उतरे सचिन तेंदुलकर ने भी अपने बल्ले से कमाल दिखाया। सचिन ने सधी हुई पारी खेलकर 26 गेंद में 5 चौकों की मदद से नाबाद 33 रन बनाए। सहवाग और सचिन की इस पारी के बदौलत इंडिया लीजेंड्स ने बांग्लादेश लीजेंड्स को 10 विकेट से मात दे दी।

गेंदबाजों का भी रहा बोलबाला

इंडिया लेजेंड्स की ओर से स्पिन गेंदबाज प्रज्ञान ओझा ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए चार ओवरों में 12 रन देकर 2 विकेट झटके। इसके अलावा युवराज सिंह, विनय कुमार ने 2-2 विकेट और यूसुफ पठान, मनप्रीत गोनी ने एक-एक हासिल किया।

यह भी पढ़ें: Ind vs Eng: शतक पूरा करने के लिए मुह देखते रहे वॉशिंगटन सुंदर, उधर पूरी टीम हो गई ऑलआउट

Related Articles