कटरीना कैफ जैसी सड़कें’ टिप्पणी: BJP ने राजस्थान के मंत्री के खिलाफ कार्रवाई की कि मांग

राजस्थान: राजस्थान में विपक्षी BJP ने गुरुवार को राज्य के एक मंत्री के खिलाफ कार्रवाई की मांग की, जिन्होंने सड़कों की तुलना अभिनेता हेमा मालिनी और कैटरीना कैफ के गालों से की थी।

राज्य मंत्री राजेंद्र सिंह ने दिया था बयान

कथित तौर पर यह टिप्पणी पंचायती राज और ग्रामीण विकास राज्य मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने मंगलवार को झुंझुनू जिले के एक गांव में एक सरकारी शिविर के दौरान की थी। घटना के एक कथित वीडियो में, गुधा को स्थानीय बोली में यह कहते हुए सुना जाता है कि सड़कें हेमा मालिनी के गालों की तरह होनी चाहिए, लेकिन उन्होंने कहा कि वह “बहुत बूढ़ी” हैं। फिर उन्होंने कहा कि सड़कें “कैटरीना कैफ के गाल” जैसी होनी चाहिए।

मंत्री पर निशाना साधते हुए भाजपा प्रवक्ता राम लाल शर्मा ने कहा, ‘महिलाओं के लिए ऐसा बयान देना अशोभनीय है। सीएम को सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। राजस्थान की संस्कृति और परंपरा ऐसी नहीं रही है कि संवैधानिक पद पर बैठा व्यक्ति ऐसा बयान दे।”

शर्मा ने कहा कि गुढ़ा वही नेता हैं जिन्होंने विधानसभा चुनाव में कहा था कि उन्होंने टिकट और वोट पाने के लिए पैसे दिए। गुढ़ा उन 15 मंत्रियों में शामिल हैं, जिन्होंने रविवार को कैबिनेट फेरबदल में शपथ ली। वह राज्य के चार नए शामिल किए गए मंत्रियों में से एक हैं।

वह झुंझुनू के उदयपुरवाटी निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के विधायक के रूप में चुने गए थे। गुढ़ा उन पांच बसपा विधायकों में से एक थे जिन्होंने पार्टी छोड़ दी और बाद में कांग्रेस में शामिल हो गए।

यह भी पढ़ें: PM का किसान संपर्क, नोएडा हवाई अड्डे का उद्घाटन करते हुए पश्चिम UP पर दें ध्यान

Related Articles