बिजली कर्मचारी बनकर घर में घुसे, लूट ले गए हजारों की संपत्ति

IMG-20151227-WA0009आगरा। ताजनगरी स्थित न्यू लायर्स कॉलोनी में बदमाशों ने रविवार की रात यूनिवर्सिटी क्‍लर्क के घर में धावा बोल दिया। इस दौरान बदमाशों ने मकान मालिक और परिवार को बंधकर बनाकर जमकर लूटपाट की। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक एक्‍सपर्ट की मदद से सबूत जुटाए हैं। फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है।

बिजली कंपनी का कर्मचा‍री बता घुसे

लूट के शिकार हुए दिलावर सिंह डॉ. बीआर आंबेडकर यूनिवर्सिटी की कॉन्फिडेंशियल ब्रांच में कार्यरत हैं। उन्‍होंने बताया कि रात करीब सवा आठ बजे छह लोग घर पर आए थे। उन्‍होंने खुद को बिजली कंपनी टोरेंट पावर का कर्मचा‍री बताया। अंदर घुसते ही सभी ने घर के सदस्‍यों पर असलहे तान दिए। आठ साल के बच्‍चे के सिर पर भी रिवॉल्‍वर सटा दी। बदमाशों ने घर में रह रहे किराएदारों के कमरों के दरवाजे बाहर से बंद कर दिए। इसके बाद पांचों लोगों को कपड़े से बांध दिया।

साबुन भी लूट ले गए

दिलावर सिंह ने बताया कि बदमाश बार-बार कह रहे थे कि उन्हें घर में 10 लाख रुपए रखे होने की सूचना मिली है। उन्होंने घर के हर सामान की छानबीन की। अलमारी में रखे 17 हजार रुपए कैश, रिवॉल्वर, बंदूक की छह बेल्ट में लगे कई दर्जन कारतूस, तीन अंगूठी, तीन जोड़ी पायल, सोने की चेन और साबुन भी लूट ले गए। ज्यादा सामान न मिलने की वजह से बदमाशों का पारा चढ़ गया।

इसके बाद मोबाइल की बैटरी और सिमकार्ड लेकर सभी फरार हो गए। सीओ बीएस त्‍यागी और न्‍यू आगरा थाना इंस्‍पेक्‍टर जेएन अस्‍थाना मौके पर पहुंचे। सीओ त्‍यागी ने बताया कि फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से बदमाशों के फिंगर प्रिंट लिए हैं। जल्द ही बदमासों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button