लखनऊ : चिनहट में डाका डालने आये बदमाशों ने तीन लोगों मारी गोली, नाबालिग बहनों को किया अगवा

0

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में लूट और डकैती की वारदात बढ़ती जा रही है। अभी हाल ही में चिनहट क्षेत्र में डकैतों ने एक घर में लूटपाट की थी। अब एक बार फिर गुरुवार की रात बदमाशों ने एक परिवार में घुसकर डकैती की वारदात को अंजाम दिया।

इतना ही नहीं विरोध करने पर डकैतों ने घर के तीन लोगों को गोली भी मार दी। इस घटना की जानकारी मिलती ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जख्मी लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए पड़ोस में रहने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

घटना चिनहट थाना क्षेत्र के उत्तरधौना गांव की है। पीड़ित परिजनों का आरोप है कि बदमाशों ने न सिर्फ घर में लूटपाट की बल्कि घर की दो नाबालिग लड़कियों का अपहरण करने की भी कोशिश की।घर वालों ने इसका विरोध किया तो उन्हें मारा पीटा। वहीँ लड़कियों को देखकर बदमाशों ने लड़कियों के साथ रेप करने की भी आशंका है। हालांकि पुलिस इस घटना की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें...चिनहट : बच्चों के सिर पर बंदूक तानकर लाखों की डकैती, पुलिस बोली किसी को बताना मत

डकैती की नीयत से घर में घुसे बदमाशों ने परिवार को बंधक बनाकर लूटपाट शुरू कर दी। परिजन ने बदमाशों को जब अलमारी का पता नहीं बताया तो बदमाशों ने दीनानाथ, उनकी पत्नी और बहू को गोली मार दी और घर में लूटपाट की। लूटपाट के बाद बदमाश दो लड़कियों को भी अपने साथ ले गए। वहीं दीनानाथ की पत्नी की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें मेडिकल कॉलेज रेफेर कर दिया है।

इस घटना की जानकारी देते हुए एसएसपी दीपक कुमार ने बताया कि डकैती डालने गए बदमाशों ने घर के तीन लोगों को गोली मारी है। वहीँ पीड़ित परिवार ने पड़ोस में रहने वाले तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।वहीँ पुलिस मामले की जाँच में जुट गयी है।

गौरतलब है कि बीते साल दिसम्बर के महीने में चिनहट थाना क्षेत्र के जुग्‍गौर में डकैतों ने घरवालों को बंधक बनाकर लूटपाट की और कई राउंड फायरिंग की। अभी तक इस मामले में भी पुलिस के हाथ खाली हैं। वहीँ इस डकैती के बाद पुलिस पर ही उंगलियां उठ रहीं हैं।

loading...
शेयर करें