परिवार को बंधक बनाकर सात लाख की डकैती

robbery--2-गोरखपुर। महानगर से सटे जंगलधूषण के मंझरिया गांव में बुधवार देर रात डकैतों ने एक डेयरी संचालक के घर कर लूटपाट की। विरोध करने पर डकैतों ने गृहस्वामी और उनकी मां सहित सात लोगों पर डंडे से वार कर घायल कर दिया। सभी को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है, जहां गृहस्‍वामी की मां और उनकी बेटी की हालत नाजुक बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें : बंदर बनकर आए गैंग ने IAS के घर डाली डकैती

 

10 – 12 थे  डकैत

गृह स्वामी विजय निषाद डेयरी संचालक है। बताया जा रहा है कि बीती रात 10 से 12 की संख्या में डकैतो ने बाउंड्री फांद कर चैनल का गेट तोड़ दिया और घर में घुस गए। इसके बाद उन्‍होंने परिवार के सभी लोगों को बंधक बना लिया। डकैतों ने डंडे से मारकर घर की तीन महिलाओं समेत सात लोगो को घायल कर दिया। डकैत 4 लाख नकदी और तीन लाख के जेवरात लेकर पैदल ही फरार हो गए। डकैतों ने महिलाओं के शरीर के जेवर भी नहीं छोड़े।

जमकर की लूटपाट

पीड़ितों ने बताया कि डकैतों ने सभी को घायल करने के बाद घर के एक कमरे में बंद दिया। बाद में घर में लूटपाट की। घटना की सूचना मिलने पर एसएसपी लव कुमार, एसपीआरए ब्रजेश सिंह और सीओ एसएन सिंह ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की। रात में ही पुलिस ने इलाके में आरोपियों को ढूंढने की कोशिश की, लेकिन उनका पता नहीं चल सका।

आधे घंटे तक मचाया तांडव

घायलों में विजय, विजय की माँ तीजा, पत्नी पुष्पवती, बेटी वन्दना, भांजा मकर तथा गांव के दो अन्य युवक विजय के यहाँ काम करने वाले लक्ष्मण और दीपक है। बताया जा रहा है कि करीब आधे घंटे तक डकैतों का तांडव चला। विजय की माँ तीजा देवी कोमा में है। समाचार लिखे जाने तक एसएसपी ने डकैतों की तलाश के लिए पुलिस की चार टीम लगा दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button