IPL
IPL

दिनदहाड़े हुई बैंक में डकैती, 24 लाख से ज्यादा की लूट

राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में एक बैंक डकैती का मामला सामने आया है।

नई दिल्ली: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में एक बैंक डकैती का मामला सामने आया है। यह डकैती पूरी फिल्मी स्टाइल से की गई है। आपको हैरानी होगी कि पूरा बैंक मात्र 15 मिनट में लूट कर खाली कर दिया गया। जानकारी के अनुसार डकैत पूरी तैयारी करके इस वारदात को अंजाम दिए है।

आपकों बता दें कि शनिवार सुबह चित्तौड़गढ़ के उदयपुर रोड स्थित एक्सिस बैंक में सुबह करीब 12 बजे बाइक सवार पांच लोग एक्सिस बैंक में घुसे। पांचों के चेहरे मास्क से ढके थे और सभी के हाथों में हथियार थे। बैंक में घुसते ही लुटेरों ने बैंक कर्मचारियों, ग्राहकों और बैंक के गार्ड को बंधक बना लिया और हथियारों के बल पर 40 लाख से ज्यादा की रकम लूट कर ले गए। एक कर्मचारी ने लूट का विरोध किया तो लुटेरों ने कर्मचारी के ऊपर हमला कर दिया।

लूटरों ने कनपटी पर पिस्तौल सटा बैंक से लूट लिए 45 लाख रुपये, इलाके में  सनसनी – RNI News

घटना की सूचना मिलते ही एसपी दीपक भार्गव अपने पूरे दल बल के साथ बैंक पहुंचे। पुलिस सीसीटीवी ( CCTV ) की जांच कर रही है और लुटेरों को जल्द से जल्द पकड़ लेने का दावा कर रही है। पुलिस ने आरेपियों को पकड़ने के लिए आस पास के इलाकों में नाकाबंदी कर रखी है और अपराधियों की तलाश कर रही है।

लूट के दौरान एक बदमाश ने बैंक के लोन ऑफिसर रॉबिन सिंह हाडा के सिर पर पीछे से बंदूक तान दी। इस दौरान रोबिन ने विरोध करते हुए बंदूक की नाल पकड़ ली। ये देख दूसरे बदमाश ने रॉबिन के सिर पर बंदूक की बट दे मारी। रॉबिन घायल हो गए, उन्हें उदयपुर रेफर किया गया है।

यह भी पढ़ें: HAL Recruitment 2021: HAL के इन पदों पर बिना परीक्षा के मिलेगी नौकरी, उम्मीदवार जल्द करें आवेदन

Related Articles

Back to top button