बंदर बनकर आए गैंग ने IAS के घर डाली डकैती

Untitled-1451969774लखनऊ। राजधानी में सोमवार देर रात एक बहुत बड़ी वारदात हुई। यहां देर रात मंकी कैप गिरोह ने गोमतीनगर स्थित आईएएस अफसर के घर पर धावा बोल दिया। लगभग छह बदमाशों ने मिलकर आईएएस अफसर और उनके घरवालों को बंधक बनाकर घर में जमकर लूटपाट की।

ये भी पढ़ें : बैंक में दिनदहाड़े 53 लाख की डकैती

सुबह आईएएस अफसर के घर पर डकैती की खबर मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में डीआईजी, एसएसपी और गोमतीनगर थाने की पुलिस फोर्स घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है।

मामला गोमतीनगर के पॉश कॉलोनी एल्डिको ग्रीन का है। यहीं पर आईएएस ह्दय शंकर तिवारी का घर है। वे को-ऑपरेटिव में स्पेशल सक्रेटरी के पद पर तैनात हैं। बीती रात लगभग छह बदमाशों ने हथियार से लैस होकर उनके घर पर धावा बोल दिया। बदमाश लाखों रुपए कैश और ज्वैलरी लूट ले गए।

घटना की जानकारी होते ही पुलिस विभाग में हड़ंकप मच गया है। डीआईजी, एसएसपी सहित आला पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे हैं। डॉग स्क्वॉयड और क्राइम ब्रांच की टीम भी घटनास्थल पर पहुंची है। आसपास के लोगों से पूछताछ करके मामले की जानकारी हासिल की जा रही है। इसके अलावा पुलिस कई संदिग्ध लोगों को लिस्ट बनाकर उनसे पूछताछ करने की तैयारी कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button