जॉगिंग पर निकले पति-पत्नी पर बदमाशों ने किया हमला, महिला की मौत

पानीपत: हम सभी लोग अपने स्वस्थ को लेकर काफी ज्यादा सीरियस होते है, ज्यादातर लोग अपने शरीर को लेकर परेशान रहते है। और अपने मोटापे को लेकर सुबह या तो शाम को टहलने के लिए निकलते है, क्या आप कभी सोच सकते है की उसी दौरान आप की हत्या हो सकती है। जी हाँ ऐसी ही एक घटना हरियाणा (Haryana) के पानीपत (Panipat) के गांव निजामपुर से आ रही है, जहां लूट के इरादे से बदमाशों ने पति-पत्नी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमले के बाद गंभीर रूप से घायल होने के कारण पति पत्नी को अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान पत्नी की मृत्यु हो गयी। मृतक महिला के परिवारवालों ने उसके पति पर साजिश कर हत्या करने के गंभीर आरोप लगाया है।

युवक के परिजनों ने बताया कि बेटा और बहू शाम करीब 6:30 बजे टहलने के लिए घर से करीब 250 मीटर दूर हाउसिंग लोट्स ग्रीन कंपनी के पास घूमने गए थे। इसी दौरान तीन बाइक पर आए छह बदमाशों ने दोनों पर हमला कर मोबाइल फोन, चेन और अंगूठी लूट ली। दोनों की शादी लगभग डेढ़ साल पहले हुई थी।

इलाज के दौरान महिला की मौत

वहीं मृत महिला के परिजनों ने आरोप लगाया है कि शादी के बाद से ससुराल वाले बेटी को दहेज को लेकर प्रताड़ित किया करते थे। विरोध करने पर सभी लोग उसके साथ मारपीट करते थे। इस सब चीजों से परेशान होकर करीब डेढ़ महीने पहले वह मायके आई थी। बाद में समझा-बुझाकर उसे ससुराल भेज दिया था। हमें क्या पता था कि ऐसे उसकी जान चली जाएगी।

इस मामले में डीएसपी वीरेंदर ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि निजामपुर गांव के खेतों में पति-पत्नी घूमने गए हुए थे, जिन पर बदमाशों ने हमला बोल दिया। पुलिस मौके पहुंची और देखा की पति-पत्नी दोनों को चोटें लगी हुई हैं। जिसके बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान घायल महिला की मौत हो गई। वहीँ दूसरी तरफ मृतक महिला के परिजनों ने ससुराल के चार लोगों के खिलाफ FIR दर्ज करवाई हैं। डीएसपी का कहना है कि पुलिस सभी पहलुओं की जांच करने में जुटी है।

यह भी पढ़ें: दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, पुरानी रंजिश में घटना को दिया अंजाम

Related Articles

Back to top button