गर्लफ्रेंड श्रद्धा कपूर की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी देखने पहुंचे रोहन श्रेष्ठा, वायरल हुईं तस्वीर

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्टर श्रद्धा कपूर और सेलिब्रिटी फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ के रिलेशन की खबरें तेज हैं। अकसर दोनों को साथ में स्पॉट किया गया है। ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों के बीच चीजें काफी सीरियस हैं और शादी के बंधन में बंधने की प्लानिंग भी कर रहे हैं। पिछले कुछ समय से श्रद्धा कपूर और बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठा चर्चा में हैं। रोहन पॉप्युलर फटॉग्रफर राकेश श्रेष्ठा के बेटे हैं और नेपाल के एक पॉप्युलर फुटबालर हैं। सोशल मीडिया पर रोहन और श्रद्धा के कई फोटो वायरल होती रहती हैं। बीते दिनों खबर आईं थी कि ये कपल साल 2020 में शादी करने वाला है।

इस दौरान  रिया चक्रवर्ती और रकुल प्रीत भी नज़र आईं। श्रद्धा कपूर के बॉयफ्रेंड  रोहन श्रेष्ठा भी गर्लफ्रेंड की फिल्म देखने पहुंचे। इस दौरान रोहन काफी खुश नजर आए। इस दौरान रोहन ब्लैक टी-शर्ट और ब्लू जींस में नजर आए, जिसमे वो काफी हैंडसम लग रहे थे। तो वहीं अपनी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में श्रद्धा कपूर पीले रंग की खूबसूरत ड्रेस में नज़र आईं।

रिपोर्ट में यह भी बताया गया था कि ये दोनों लगभग 2 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब अपनी रिलेशनशिप को ऑफिशल करना चाहते हैं। बताया जा रहा है कि श्रद्धा की मां शिवांगी कपूर पहले ही शादी की तैयारियों में बिजी हैं और शादी के इवेंट के बारे में प्लानिंग कर रही हैं।

हालांकि अभी तक इस बारे में कोई भी ऑफिशल कन्फर्मेशन नहीं आई। हालांकि कुछ समय पहले जब शक्ति कपूर से जब श्रद्धा और रोहन की शादी की बात पूछी गई थी तो उन्होंने इन खबरों को पूरी तरह से खारिज कर दिया था। उन्होंने कहा था कि अगले 4-5 सालों तक श्रद्धा का शादी करने का कोई इरादा नहीं है।

Related Articles