फैंस के ट्रोल का शिकार हुए ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा, उनकी जगह इस बल्‍लेबाज को खिलाने की मांग

0

नई दिल्ली। अब एक बार फिर सोशल मीडिया पर लोगों की रोहित शर्मा को लेकर शिकायतों की बाढ़ सी आ गई है। फैंस रोहित शर्मा की जगह अजिंक्य रहाणे को फिर से वापस लाने की मांग कर रहे है। आपको बता दे रोहित शर्मा को कप्तान विराट अजिंक्य रहाणे की जगह लाये थे। रोहित शर्मा अब तक इस सीरीज में अपनी बल्लेबाजी से कोई कमाल नहीं दिखा पाए हैं। दो पारियों में रोहित महज 21 रन ही बना सके।

अजिंक्य रहाणे का विदेशी धरती पर टेस्ट मैचों में प्रदर्शन ठीक रहा था। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भी उनका शानदार रिकॉर्ड रहा है। ट्विटर पर लोगों ने रोहित शर्मा को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने लिखा कि रोहित शर्मा को तीसरे टेस्ट मैच में केवल दो ही सूरतों में खिलाया जाना चाहिए। पहली- यह उनका आखिरी टैस्ट मैच होगा और दूसरी- अगर रोहित इस मैच की दूसरी पारी में शानदार खेलकर मैच जिता देते हैं तो उन्हें आगे खिलाया जाना चाहिए।

अभिषेक नाम के यूजर ने लिखा- ”रोहित शर्मा वनडे खिलाड़ी हैं और टेस्ट में कई बार फ्लॉप रहे हैं। उन्हें कई बाहर टेस्ट टीम से बाहर रखा गया और फिर लिया गया। 10 वर्षों से खेल रहे रोहित टेस्ट क्रिकेट में कोई करियर नहीं बना सके। आखिर कितनी बार आप लोग रोहित को टेस्ट में उन्हें खिलाएंगे।”

loading...
शेयर करें