रोहित (Rohit) ने खेला गैर जिम्मेदाराना शॉट, भड़के सुनील गावस्कर

रोहित शर्मा के आउट होने के तरीके पर भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर बेहद नराज होते दिखें।

नई दिल्ली: रोहित शर्मा के आउट होने के तरीके पर भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर बेहद नराज होते दिखें। बता दें कि रोहित शर्मा बड़े शॉट खेलने के चक्कर में लियोन की गेंद पर अपना विकेट खो दिए।

रोहित कुल 44 रन ही बना पाए और स्टार्क को कैच दे बैठे। कमेंट्री कर रहें भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने कहा ‘क्यों? क्यों? क्यों? आप विश्वास नहीं कर सकते कि रोहित ने ऐसा शॉट खेला। यह बहुत ही अनुभवहीन शॉट था। आप देख रहे हैं कि लॉन्ग-ऑन और डीप स्क्वेयर लेग पर फील्डर मौजूद हैं।’

रोहित ने विपक्ष को दिया गिफ्ट

गावस्कर ने कहा कि ‘आप पहले ही 2 चौके लगा चुके हैं फिर आपने जोखिम भरे शॉट क्यों खेला। आप टीम के लिए एक सीनियर खिलाड़ी हैं इस खराब शॉट के लिए आप कोई बहाना नहीं बना सकते हैं। आप उस कैच को देख सकते हैं कि स्टार्क के लिए वह कितना आसान कैच था’।

उन्होंने कहा कि रोहित शर्मा आउट नहीं हुए बल्कि विपक्षी टीम को तोहफा दिए हैं। रोहित को मालूम होना चाहिए कि यह टेस्ट मैच है, एक बल्लेबाज के तौर पर आपको अच्छी प्लेटफार्म मिल चुकी थी। इस शानदार शुरुआत से आपकी जिम्मेदारी थी कि आप बड़ा स्कोर बनाए क्योंकि विपक्षी टीम ने 369 का स्कोर दिया है।

रोहित शर्मा ब्रिसबेन टेस्ट के दूसरे दिन शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे लेकिन नाथन लियोन के फिरकी में फस गए। रोहित ने जब 74 गेंदों का सामना करने के साथ 6 चौके जड़े थे तब ऐसा लग रहा था कि वह एक बड़ा स्कोर बनाएंगे। लेकिन नाथन लियोन ने लालच देकर उन्हें मैदान से चलता कर दिया।

यह भी पढ़े: ‘अखिलेश सरकार देगी मुफ्त में कोरोना वैक्सीन (Corona vaccine)’

Related Articles

Back to top button