IPL
IPL

Rohit, Rahul या Dhawan इंग्लैंड के खिलाफ टी20 में कौन होगा सलामी बल्लेबाज ?

दोनों ही टीमें इस सीरीज़ को लेकर काफी तैयार नज़र आ रही है। लेकिन बात करे भारतीय टीम की तो कुछ खिलाडियों को लेकर यह साफ नहीं हो पाया था कि उन्हें टीम में जगह मिलने वाली है या नहीं।

अहमदाबाद: भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज़ का आगाज़ 12 मार्च से होने जा रहा है। दोनों ही टीमें इस सीरीज़ को लेकर काफी तैयार नज़र आ रही है। लेकिन बात करे भारतीय टीम की तो कुछ खिलाडियों को लेकर यह साफ नहीं हो पाया था कि उन्हें टीम में जगह मिलने वाली है या नहीं। लेकिन इस पर अब कप्तान विराट कोहली ने अंकुश लगा कर साफ़ कर दिया है कि कौन सा खिलाड़ी मैच में नज़र आने वाला है।

बता दे कि 5 मैचों की टी20 सीरीज़ का पहला मैच शुक्रवार शाम 7:30 बजे से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच से पहले कप्तान विराट कोहली ने साफ़ कर दिया है कि भारतीय बल्लेबाज़ी की शुरुआत रोहित शर्मा और के एल राहुल करेंगे वहीँ चोट के बाद इस सीरीज़ में वापसी कर रहे शिखर धवन रिजर्व ओपनर के तौर पर स्क्वाड में रहेंगे। कोहली ने कहा यह मुमकिन नहीं के रोहित और के एल राहुल के साथ शिखर धवन को भी प्लेइंग 11 में फिट किया जा सके। केएल और रोहित लगातार हमारे लिए टॉप आर्डर में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और वे दोनों आज हमारे लिए पारी की शुरुआत करेंगे।

भारतीय टीम  

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप-कप्तान), केएल राहुल, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, रिषभ पंत (विकेटकीपर), इशान किशन (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, नवदीप सैनी, शार्दुल ठाकुर, राहुल चाहर।

यह भी पढ़े: ‘दांडी यात्रा’ को 91 साल हुए पूरे, पदयात्री Dandi के लिए हुए रवाना, जानिएं नमक के ऊपर कर लगाने वाले कानून

Related Articles

Back to top button