रोहित शर्मा ने हरभजन सिंह की स्टाइल में की गेंदबाजी, देखें वीडियो

इस मैच के दौरान विराट कोहली ने अपने मुख्य गेंदबाजों ने अपने मुख्य गेंदबाजों को आराम देने का फैसला किया और गेंद रोहित शर्मा के हाथ में पकड़ा दी।

नई दिल्ली: चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम की ( India vs England ) पिच पर भारतीय गेंदबाजों का कुछ खास प्रदर्शन देखने को नही मिला। इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने बहुत शानदार प्रदर्शन किया है। इस मैच के दौरान विराट कोहली ने अपने मुख्य गेंदबाजों ने अपने मुख्य गेंदबाजों को आराम देने का फैसला किया और गेंद रोहित शर्मा के हाथ में पकड़ा दी।

गेंद हाथ में आते ही रोहित शर्मा ने मस्तमौला अंदाज में गेंदबाजी की। रोहित शर्मा ने चेन्नई टेस्ट के दूसरे दिन हरभजन सिंह के अंदाज में गेंद फेंकी। रोहित शर्मा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हरभजन सिंह के एक्शन की नकल करने के अलावा रोहित शर्मा ने ऋषभ पंत के साथ भी जमकर मस्ती करते हुए दिखें।

पंत ने दिए निर्देश

जब रोहित शर्मा हरभजन की कॉपी करते हुए गेंदबाजी कर रहे थे तो ऋषभ पंत विकेट के पीछे से उन्हें लगातार निर्देश दे रहे थे। पंथ के दिए हुए निर्देश स्टंप माइक में रिकार्ड हो गए।

पंत ने रोहित शर्मा को अपनी लेंग्थ पीछे खींचने को कहा जिसपर रोहित शर्मा ने मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए कहा- ठीक है सर।

कप्तान जो रूट ने शानदार दोहरा शतक ठोका. जो रूट ने 3 मैचों में दूसरा दोहरा शतक लगाते हुए 218 रन बनाए. रूट के अलावा बेन स्टोक्स ने 82 रनों की बेहतरीन पारी खेली. पहले दिन डोम सिब्ली ने 87 रनों की बेहतरीन पारी खेली।

यह भी पढ़ें: राज्यपाल ने मोदी सरकार पर साधा निशाना बोले किसान आंदोलन को दबा रही सरकार

Related Articles

Back to top button