रोहित शर्मा ने एक पोस्ट शेयर करके लिखा- चलो अब छुट्टी खत्म काम करना शुरू

नई दिल्ली: 23 जून को हुए विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के समापन के बाद क्रिकेट और बायो-बबल लाइफ से तीन सप्ताह के ब्रेक का आनंद लेने के बाद भारतीय खिलाड़ी शुक्रवार को डरहम में फिर से एकत्रित हुए है। भारतीय कप्तान विराट कोहली, उनके सीमित ओवरों के डिप्टी रोहित शर्मा (Rohit Sharma), सभी -राउंडर रवींद्र जडेजा, और तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा उन खिलाड़ियों में शामिल थे जिन्हें पसीना बहाते देखा गया। टीम इंडिया ने (Team India) बीते शुक्रवार को अपने पहले प्रशिक्षण सत्र में हिस्सा लिया और खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रशिक्षण सत्र से तस्वीरें साझा करके प्रशंसकों के साथ अपना उत्साह व्यक्त किया।

रोहित (Rohit) ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि, “चलो भाई, छुट्टी खतम … अब काम शुरू। इसका मतलब है कि रोहित की अब छुट्टी खत्म हो गई है और अब उनका काम करने का समय शुरू हो गया है। रोहित को वापस देखकर हिटमैन के प्रशंसक भी खुश थे क्योंकि उन्होंने अपनी टिप्पणियों से पोस्ट को भर दिया था। उनके इस पोस्ट पर एक यूजर ने तस्वीरें शेयर करने के लिए रोहित का आभार जताया है। “मेरी रात बनाने के लिए धन्यवाद,” यूजर ने मुस्कुराते हुए आंखों वाले इमोजी के साथ पीले चेहरे के साथ लिखा। “कैप्टन,” ने ब्लू-हार्ट इमोजीस के एक समूह के साथ एक और लिखा।

“हिटमैन महान है,” पोस्ट पर एक टिप्पणी पढ़ें। कोहली भी मैदान में उतरने के बाद कैमरों के लिए मुस्कुराते रहे। केएल राहुल, शार्दुल ठाकुर और जसप्रीत बर्मा के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए 32 वर्षीय ने लिखा: “इस पर वापस।” भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर टीम के अभ्यास सत्र की एक तस्वीर पोस्ट की।

Rohit Sharma, बीसीसीआई, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड, विराट कोहली

Related Articles