रोहित शर्मा की डबल सेंचुरी से रितिका की आंखों में आ गए आंसू…

0

मोहाली: मोहाली में श्रीलंका और भारत के बीच खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने भले ही डबल सेंचुरी लगाकर देश के लोगों के चेहरे पर मुस्कान ला दी है, लेकिन उनकी इस डबल सेंचुरी ने ही मैदान में लाइव मैच देख रही एक महिला की आंखों में आंसू भी ला दिया। यह महिला कोई और नहीं बल्कि रोहित शर्मा की पत्नी रीतिका सचदेव थी।

दरअसल, मैच के दौरान जैसे ही रोहित शर्मा ने अपनी डबल सेंचुरी पूरी की। उन्होंने पवेलियन में बैठकर मैच देख रही अपनी पत्नी रितिका को फ़्लाइंग किस दिया। के हर रन पर रीतिका उनका उत्साह बढ़ाती दिखीं और शतक पूरा होने के बाद खुशी के उनके आंसू छलक उठे।

आपको बता दें कि इस मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने अपने करियर की तीसरी डबल सेंचुरी जड़ी। रोहित ने तूफानी पारी खेलते हुए 153 गेंदों में 208 रन की पारी खेली। रोहित की बदौलत भारतीय टीम ने श्रीलंका के खिलाफ 50 ओवर में 4 विकेट गंवाकर 392 रन का पहाड़ जैसा लक्ष्य खड़ा कर दिया।

इससे पहले श्रीलंकाई कप्तान थिसारा परेरा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है। उनके इस फैसले को गलत साबित करते हुए रोहित शर्मा ने पहले सलामी पह्ह्लेबाज शिखर धवन के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 115 रनों की साझेदारी की, और फिर श्रेयस अय्यर के साथ मिलकर दूसरे विकेट के लिए एक मजबूत साझेदारी की।

loading...
शेयर करें