फुल फॉर्म में रोहित शेट्टी, अब सलमान खान को लेकर बनाएंगे एक्‍शन फ‍िल्‍म

0

बॉलीवुड फ‍िल्‍म निर्देशक रोहित शेट्टी इन दिनों अपनी फ‍िल्‍म सिंबा की सफलता से बेहद खुश हैं। रोहित शेट्टी की यह फ‍िल्‍म 28 दिसंबर को रिलीज हुई थी। रिलीज के एक महीने में फ‍िल्‍म ने केवल भारत में लगभग 250 करोड़ का कारोबार कर लिया है। यह फ‍िल्‍म रोहित शेट्टी की स‍िंघम सीरीज की तीसरी फ‍िल्‍म में जिसमें रणवीर सिंह ने लीड रोल निभाया है। इस फ‍िल्‍म की सफलता के बाद अब रोहित शेट्टी अपने बाकी प्रोजेक्‍ट्स पर फोकस करने लगे हैं।

सिंघम सीरीज की चौथी फ‍िल्‍म सूर्यवंशी में रोहित अक्षय कुमार को डायरेक्‍ट करेंगे। इसकी घोषणा सिंबा फ‍िल्‍म के अंत में कर दी गई थी। अब खबर आ रही है कि रोहित शेट्टी बॉलीवुड के सुल्‍तान कहे जाने वाले अभिनेता सलमान खान को डायरेक्‍ट करने जा रहे हैं।

सूत्रों की मानें तो रोहित शेट्टी सलमान खान को लेकर फ‍िल्‍म बनाना चाहते हैं जिसमें उनका साथ देंगे साजिद नाडियाडवाला। दोनों डायरेक्‍टर्स ने इस बारे में बात की है और किक फिल्म में सलमान खान का देवी लाल सिंह (डेविल) का रोल उन्‍हें पसंद आया है। ये दोनों मिलकर सलमान को एक बार फ‍िर खाकी वर्दी में दिखाना चाहते हैं।

सलमान खान इन दिनों फ‍िल्‍म भारत को लेकर व्‍यस्‍त हैं। यह फ‍िल्‍म ईद के मौके पर रिलीज होगी और इसके बाद वह अपनी बहुप्रतीक्षित फ‍िल्‍म दबंग 3 को पूरा करने में जुटेंगे। वहीं रोह‍ित शेट्टी ने भी अक्षय के साथ सूर्यवंशी की शूटिंग कर रहे हैं, जोकि इस साल अंत तक रिलीज होगी। इन दोनों प्रोजेक्‍ट्स के पूरे होने के बाद सलमान और रोहित शेट्टी फ‍िल्‍म पर काम शुरू करेंगे।

loading...
शेयर करें