चोरों को सबक सिखाने आ रहा है रोहित शेट्टी का ‘लिटिल सिंघम’

0

मुंबई। फिल्म सिंघम से सिंघम के नाम से अजय देवगन मशहूर हुए। इस फिल्म से सब उन्हें सिंघम के नाम से ही बुलाने लगे थे। रोहित शेट्टी की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था। एकबार फिर से रोहित शेट्टी इंडस्ट्री को सिंघम से इंट्रोड्यूस कराने जा रहे हैं।

सिंघम से रोहित शेट्टी इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने छोटे पर्दे पर सिंघम को लाने के तैयारी कर ली है। यह खासकर बच्चों के लिए है, बच्चों को काफी ज्यादा एंटरटेन करेगा। बताया जा रहा है इस सीरीज का प्रसारण डिस्कवरी किड्स पर किया जाएगा। छोटे पर्दे पर शुरु होने जा रही लिटिल सिंघम को चार भाषा इंग्लिश, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ किया जाएगा।

कहा जा रहा है इस सीरीज़ की 156 एपिसोड बनाए जांएगे। इस शो का नाम ‘लिट्ल सिंघम’ है। ‘लिट्ल सिंघम’ की इंट्रोलाइन हैः “पुलिस की वर्दी, शेर का दम, नाम है मेरा- लिट्ल सिंघम।”

रोहित शेट्टी ने कहा, बच्चों के बीच सिंघम की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. यह सीरीज बच्चों के मनोरंजन के लिए हैं और बच्चों को सिंघम पसंद आएगा। इस सीरीज का निर्माण रिलायंस एंटरटेनमेंट, डिस्कवरी किड्स औक रोहित शेट्टी पिक्चर्स मिलकर कर रहे हैं।

 बता दें गोलमाल अगेन के हिट होने के बाद रोहित शेट्टी और अजय देवगन ने मिलकर सिंघम 3 की प्लानिंग कर ली है। अप्रैल में दोनों मिलकर बड़ा धमाका करने की भी तैयारी भी कर रहे हैं।

loading...
शेयर करें